सुशांत केस में CBI जांच को लेकर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, सुशासन बाबू ने इशारों में कही बड़ी बात

0
56
nitish sushant

हाल ही में सुशांत के पापा ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है, सुशांत के पापा ने अपने बयान में रिया पर संगीन आरोप लगाये हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से तरह-तरह की बातें हो रही है, जांच के दायरे में कई लोग हैं, इस हाइप्रोफाइल केस में अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी है, सुशासन बाबू का साफ कहना है कि जब एफआईआर दर्ज कराया गया है, तो बिहार पुलिस की जिम्मेदारी है कि मामले की अच्छे से छानबीन किया जाए, पुलिस टीम अपना काम कर रही है।

सीबीआई जांच
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग लगातार मामले में सीबीआई जांच की बात कर रहे हैं, जहां तक बिहार सरकार की बात है, या हमलोग का सवाल है, nitish sushant तो हमारे यहां एफआईआर दर्ज हुआ है, पुलिस टीम जांच कर रही है, अगर जिन्होने एफआईआर दर्ज कराया है, उनकी इच्छा होगी, तो मामले को सीबीआई में ट्रांसफर कर दिया जाएगा, कोई भी राज्य सरकार सीबीआई को केस में जांच करने के लिये आग्रह कर सकती है, फिलहाल तो बिहार पुलिस की टीम लीगल तौर पर इसकी जांच कर रही है।

पिता ने दर्ज कराया था केस
आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत के पापा ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है, सुशांत के पापा ने अपने बयान में रिया पर संगीन आरोप लगाये हैं, उन्होने कहा है कि रिया उन्हें ब्लैकमेल करती थी और धमकी देती थी, वो मानसिक रुप से उनके बेटे को प्रताड़ित करती थी।

14 जून को मिली थी लाश
मालूम हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था, उनके नौकर ने इस बात की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इस केस में 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किये हैं, अब पटना पुलिस इस मामले में नये सिरे से जांच कर रही है।

Read Also – अब कंगना रनौत के निशाने पर दीपिका-रणवीर, पाकिस्तानी एजेंट को बुलाया लेकिन सुशांत को नहीं