सुशासन बाबू का बड़ा फैसला, सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश

0
50
nitish sushant

मामले में पहले 43 दिनों तक परिवार ने पूरी तरह से चुप्पी साध रखी थी, फिर पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पटना पुलिस की टीम जांच के लिये मुंबई पहुंची।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध मौत मामले में जांच को लेकर बिहार की नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है, इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार रात सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू से फोन पर बात की, दोनों के बीच करीब दस मिनट तक बातचीत हुई, जिसमें नीतीश कुमार ने मामले में पूरा अपडेट लिया।

भाई ने जांच की मांग की
इस दौरान बीजेपी विधायक ने सीएम से मामले में निष्पक्ष सीबीआई जांच कराने की मांग की थी, नीरज ने खुद न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि सीएम का फोन आया था, उन्होने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये, जिसके बाद सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया, कि मामले की निष्पक्ष जांच कराया जाएगा।

परिवार ने साध रखी थी चुप्पी
आपको बता दें कि मामले में पहले 43 दिनों तक परिवार ने पूरी तरह से चुप्पी साध रखी थी, फिर पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पटना पुलिस की टीम जांच के लिये मुंबई पहुंची, लेकिन स्थानीय पुलिस बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है, जिसके बाद से ही कहा जा रहा था कि मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए, परिवार भी मुखर होकर इस मांग को दोहरा रहा है।

मूड बना चुकी है बिहार सरकार
सूत्रों का दावा है कि मामले में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश करने का मूड बना चुकी है, लोग लगातार सोशल मीडिया पर मामले में सीबीआई जांच के लिये मुहिम चला रहे हैं, इसी केस में मंगलवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी सीएम नीतीश कुमार से बात की थी और मामले में सीबीआई जांच की मांग को दोहराया था।

Read Also – रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन ने किया ट्वीट, भावुकता में कही ऐसी बात