bedroom

पुलिस ने कहा कि मामले में जांच जारी है, प्रेमी जोड़ा बेहोश है, इसलिये पूछताछ नहीं हो पाई है।

बिहार के गोपालगंज जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी और रिसेप्शन के बाद दूल्हा-दुल्हन ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है, बताया जा रहा है कि दोनों ने लव मैरिज की थी, लेकिन अब सवाल ये उठ रहा है कि सुहागरात से पहले ऐसा क्या हो गया कि दोनों ने खुदकुशी करने की कोशिश की।

लव मैरिज के बाद खुदकुशी की कोशिश
गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले चंद्रिका सिंह के तीस वर्षीय बेटे मुकेश कुमार सिंह ने जमशेदपुर के सोनाटे थाना क्षेत्र की रहने वाली 28 साल की शांति से रविवार को थावे मंदिर में शादी की थी,  फिर शाम को घर में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया, रिसेप्शन के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में चले गये, फिर दोनों ने जहर खा लिया।

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को कमरे में बेहोशी की हालत में देखा गया था, इसके बाद परिजनों ने तुरंत सदर अस्पताल पहुंचाया, इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने दोनों का इलाज किया, पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, हालांकि बाद में उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

दोनों ने खाया जहर मिला चिकन
सदर अस्पताल में प्रेमी जोड़े को लेकर आये परिजनों के अनुसार दोनों ने जहर मिला चिकन खाया था, लेकिन सबकुछ ठीक हो जाने के बाद भी दोनों ने जान देने की कोशिश क्यों की, इस वजह का अभी पता नहीं चल सकता है, पुलिस ने कहा कि मामले में जांच जारी है, प्रेमी जोड़ा बेहोश है, इसलिये पूछताछ नहीं हो पाई है।

Read Also – हिंसक हो गए IAS साहब, चलती कार से धक्का, पत्नी ने DM के खिलाफ कराया केस दर्ज