groom

मृतका के परिजनों ने बताया कि 26 मई को शबनम की शादी रहुई थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से हुई थी, वो अपने चचेरे देवर के साथ ससुराल से मायके जा रही थी।

बिहार के नालंदा जिले में हत्या के बाद एक आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक सिरफिरे आशिक ने किसी और की दुल्हन बन चुकी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया, घटना नालंदा जिले के भागनबिगहा थाना क्षेत्र के तूफानगंज गांव की है, सिरफिरे आशिक ने बोलेरे सवार नवविवाहिता की गोली मारने के बाद खुद भी गोली मार ली, जिससे दोनों की मौत हो गयी।

प्रेमी ने की हत्या
मृतका नूरसराय थाना क्षेत्र के केवई निवासी संदीप कुमार की 21 वर्षीय बेटी शबनम उर्फ बिंदु कुमारी है, जबकि मृतक युवक सिलाव निवासी राजपाल कुमार है, Bride रिपोर्ट्स के मुताबिक ससुराल से शबनम उर्फ बिंदु मायके जाने के लिये निकली थे, लेकिन रास्ते में ही प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी।

26 मई को शादी
मृतका के परिजनों ने बताया कि 26 मई को शबनम की शादी रहुई थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से हुई थी, वो अपने चचेरे देवर के साथ ससुराल से मायके जा रही थी, इसी बीच पहले से घात लगाये युवक ने हथियार का भय दिखाकर बोलेरो को रुकवा दिया। फिर जबरन युवती को उतारने लगा, जिस पर युवती ने इंकार किया, तो सिरफिरे आशिक ने पहले उसके सिर में गोली मारी, फिर खुद को भी गोली मार ली, घटना के बाद आस-पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गये, स्थानीय थाना को सूचना दी गई।

मौके पर पुलिस
भागनबिगहा ओपी थाना अध्यक्ष देवानंद शर्मा मौके पर पहुंचे और दोनों को गंभीर हालत में बिहारशरीफ लाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर हालत में युवक को पटना रेफर किया गया, जहां रास्ते में ही युवक की भी मौत हो गयी, घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी संजय कुमार अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली, उन्होने बताया कि प्रेम-प्रसंग में फेल होने के बाद सिरफिर युवक ने घटना को अंजाम दिया है, मामले की जांच की जा रही है।

Read Also – वरमाला के बाद और सात फेरों से पहले दुल्हन की मौत, गांव वालों के फैसले की हो रही तारीफ