woman

महिला की शादी मोहम्मद इश्तेयाक से हुई थी, दोनों का एक चार साल का बेटा भी है, कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर पति, ससुर, जेठ और सास महिला को दहेज के लिये प्रताड़ित करने लगे।

महिला के साथ अपराध हमारे समाज में कोई नई बात नहीं है, लेकिन बिहार के मुजफ्फपुर के करजा थाना के एक गांव में हुई घटना में तो सभी हदें पार कर दी गई, दहेज में 5 लाख रुपये नहीं मिलने पर महिला के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा, जब इससे भी दिल नहीं भरा, तो बीयर की बोतल उसमें घुसेड़ दी। वो दर्द से कराहती रही, लेकिन ससुराल के किसी भी सदस्य ने उसकी मदद नहीं की।

पीड़िता ने तोड़ा चुप्पी
अब पीड़िता ने अपने ऊपर हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने का फैसला लिया है, पीड़िता ने पति, ससुर तथा जेठ पर छोटी बहन के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया है, woman1 इस संबंध में उसने विशेष पाक्सो कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था, इस परिवाद की सुनवाई के बाद विशेष पाक्सो कोर्ट में न्यायधीश दीपक कुमार ने करजा थाना अध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

परिवाद में ये लगाया आरोप
महिला की शादी मोहम्मद इश्तेयाक से हुई थी, दोनों का एक चार साल का बेटा भी है, कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर पति, ससुर, जेठ और सास महिला को दहेज के लिये प्रताड़ित करने लगे, Woman वो उनसे 5 लाख रुपये और बाइक की मांग करते थे, मांग पूरी नहीं होने पर उसके पति और जेठ ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। नाजुक अंगों को सिगरेट से जला दिया, प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल डाल दी, नाबालिग छोटी बहन जब बचाने आई, तो पति, जेठ और ससुर ने उसके साथ छेड़खानी की।

वकील ने क्या कहा
महिला के वकील रामशंकर सिंह ने कहा कि पहले दहेज मांगा गया, दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर आरोपितों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया, विशेष कोर्ट में परिवाद पत्र की सुनवाई के बाद करजा थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच का आदेश दिया गया है।

Read Also – DM सुहास की पत्नी रह चुकी है मिसेज इंडिया, मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर चलवा दी थी JCB