Bihar1

दो महीने पहले ही युवती की शादी किरणपुर गांव के ही एक युवक से हुई थी, इसके बाद युवती एक दिन ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी से मिली।

बिहार के सुल्तानगंज की एक खबर सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, दरअसल यहां एक प्रेमी जोड़े ने दौड़ती ट्रेन में शादी रचाई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, बताया जा रहा है कि महिला पहले से शादीशुदा है, लेकिन वो अपने पति का घर छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई, आइये विस्तार से पूरा मामला आपको बताते हैं।

2 महीने पहले शादी
रिपोर्ट के मुताबिक दो महीने पहले ही युवती की शादी किरणपुर गांव के ही एक युवक से हुई थी, इसके बाद युवती एक दिन ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी से मिली, शादीशुदा महिला के प्रेमी आशु कुमार ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने उससे शादी रचा ली, और मांग में सिंदूर भर दिया।

तस्वीर वायरल
शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, शादी के बाद युवक आशु कुमार ने कहा कि गांव की युवती अनु कुमार से पिछले कई सालों से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन युवती के घर वालों को जब उस अफेयर के बारे में पता चला तो पहले तो युवती के घर से बाहर निकले पर प्रतिबंध लगा दिया, फिर अप्रैल में युवती के घर वाले ने किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन उसकी शादी करा दी।

मौका देख फरार
युवक के अनुसार शादी के बाद युवती ने अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया, बुधवार को मौका मिलते ही युवती युवक के साथ फरार हो गयी, दोनों सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पहुंचकर ट्रेन से बंगलुरु के लिये रवाना हो गये, इस दौरान ट्रेन में दोनों ने शादी कर ली।

Read Also – सनथ जयसूर्या ने लीक किया अपनी ही पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो, इस बात का बदला लेना था मकसद