madhuwani

पत्नी ने प्रेमी और इसके दोस्तों की मदद से पति की हत्या करवा दी, थाने में जाकर पति के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी, घटना मधेपुर थाना के भीठ भगवानपुर गांव का है।

पति के रहते प्रेमी के इश्क में एक महिला ऐसी पागल हुई, कि उसने ना सिर्फ पति की हत्या करवा दी, बल्कि शव को भी ठिकाने लगा दिया, फिर खुद ही पुलिस थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंची, मामला मधुबनी जिले के झंझारपुर अनुमंडल का है, जहां शादीशुदा महिला ने पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के चक्कर में इस घटना को अंजाम दिया है।

पति की हत्या
पत्नी ने प्रेमी और इसके दोस्तों की मदद से पति की हत्या करवा दी, थाने में जाकर पति के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी, घटना मधेपुर थाना के भीठ भगवानपुर गांव का है, पुलिस ने मामले में जांच के बाद सनसनीखेज खुलासा करते हुए पत्नी को जेल भेज दिया है, जबकि महिला का प्रेमी और उसके दो साथी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद के अनुसार आरोपित महिला का नाम चांदनी सिंह है, जिसका पड़ोस में रहने वाले राजकुमार सिंह के साथ अवैध शारीरिक संबंध था।

गला दबाकर हत्या
बताया जा रहा है अवैध संबंध की वजह से ही चांदनी ने राजकुमार सिंह और उसके दो साथियों की मदद से अपने पति निरंजन सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी, शव को टेंगराहा नदी में फेंक दिया, हत्या के समय निरंजन सिंह सोये हुए थे, एसडीपीओ का कहना है कि वारदात के बाद चांदनी ने बड़े ही चालाकी से पति के लापता होने की रिपोर्ट मधेपुर थाने में दर्ज कराई, रिपोर्ट में चांदनी ने कहा कि निरंजन सिंह गांव के ही सरोज कर्ण के यहां ड्राइवरी करता था, 10 जुलाई की शाम नशे की हालत में घर लौटा, पैसे की मांग को लेकर मारपीट करने के बाद घर से कहीं बाहर चला गया।

अवैध संबंध
आखिरकार पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच करने के बाद पता चला कि बीते 2 साल से चांदनी सिंह का पड़ोसी युवक राजकुमार सिंह के साथ अवैध संबंध था, दोनों को एक बार पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था, 8 जुलाई को चांदनी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर निरंजन की हत्या की साजिश रची, फिर 10 जुलाई की रात अपने ही घर में राजकुमार और उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर सोये हुए अवस्था में पति की जान ले ली। फिर शव को ठिकाने लगा दिया।

Read Also- जीजा के साथ बिस्तर में थी राज कुंद्रा की पत्नी, मां ने सबकुछ देख लिया था