purnia

जब भी सुरेन्द्र राय अपनी प्रेमिका से मिलने जाता, तो वो पूरे इलाके की बिजली काट देता था, ताकि उसके बारे में किसी को पता नहीं चल सके और उन्हें प्रेमिका से मिलते समय कोई परेशान ना कर सके।

बिहार के पूर्णिया जिले में प्यार में डूबे एक प्रेमी का ऐसा कारनामा सामने आया है, जो पूरे जिले में ही नहीं बल्कि प्रदेश में ही चर्चा का विषय बन गया है, दरअसल प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के रोजाना करीब 3 घंटे पूरे गांव की बिजली काट देता था, ताकि रात के अंधेरे में दोनों आराम से मिल सकें, एक दिन गांव वालों ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया, जिसके बाद अनोखे तरीके से सजा दी गई।

इलेक्ट्रिशियन था प्रेमी
कृत्यानंद नगर थाना क्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के आदिवासी टोला में तैनात इलेक्ट्रिशियन सुरेन्द्र राय का एक आदिवासी लड़की से अफेयर था, couple (1) दोनों के बीच पिछले 5 सालों से प्रेम संबंध चल रहा था, दोनों को जब भी मौका मिलता था, दुनिया से छिपकर शारीरिक संबंध बनाते थे।

गांव की बिजली काट जाता
जब भी सुरेन्द्र राय अपनी प्रेमिका से मिलने जाता, तो वो पूरे इलाके की बिजली काट देता था,  ताकि उसके बारे में किसी को पता नहीं चल सके और उन्हें प्रेमिका से मिलते समय कोई परेशान ना कर सके, तीन घंटे गांव की बत्ती गुल रहती थी, जिससे लोग काफी परेशान होते थे।

सिर मुंडाया, जूते-चप्पल की माला पहनाई
9 अक्टूबर को भी जब गांव की बिजली गई, तो गांव वालों ने इलाके के इलेक्ट्रीशियन की तलाश शुरु की, थोड़ी देर की तलाश के बाद गांव के बाहर ग्रामीणों ने उसे एक युवती के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया, नाराज ग्रामीणों ने दोनों की पहले पिटाई की, फिर दोनों के बाल मुडाएं, जूता-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया, 10 दिसंबर को दोनों की शादी करा दी, इसके बाद ऑटो पर बैठाकर दुल्हन को दूल्हा सुरेन्द्र राय के घर भेज दिया, ये पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read Also – वीडियो में टॉपलेस दिख रही मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, पड़ रही भद्दी गालियां