woman

ये मामला औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है, यहां एक लड़की के साथ शादी का झांसा देकर कई सालों तक यौन शोषण किया गया, जब लड़की बालिग हो गई, तो लड़के पर शादी का दबाव बनाने लगी।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवती के साथ दो साल तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है, जब इसकी भनक परिजनों को लगी, तो उन्होने गांव में पंचायत बुलाई, जिसमें युवक पर शादी का दबाव बनाया गया, पहले तो आरोपी किसी तरह से संबंध से मुकर गया, फिर पंचायत के दबाव में निकाह कर लिया। लेकिन अब हिंदू रिवाज से शादी करने तथा युवती को अपनाने से इंकार कर रहा है, धीरे-धीरे बात थाने तक पहुंच गई, आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कहां का है मामला
ये मामला औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है, यहां एक लड़की के साथ शादी का झांसा देकर कई सालों तक यौन शोषण किया गया, जब लड़की बालिग हो गई, तो लड़के पर शादी का दबाव बनाने लगी, couple (4) परिजनों को भी इस रिश्ते के बारे में बता दिया। जिसके बाद घर वालों ने पंचायत बुलाई।

मुकर गया युवक
पंचायत में युवक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात से साफ मुकर गया, जबकि युवती का कहना था कि आरोपित उसे शादी का झांसा देकर बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा, अब वो बेवफाई कर रहा है, हम दोनों पिछले दो सालों से एक-दूसरे से प्यार करते हैं, कई बार हमारे बीच शारीरिक संबंध बन चुके हैं।

शादी का दबाव
मामले में परिजन युवती को लेकर औराई थाने पहुंचे, और न्याय की गुहार लगाई, लड़की का कहना है कि बालिग होने पर मैंने उससे शादी के लिये कहा, एक रात आरोपित मुझे अपने साथ ले गया, निकाह भी कर लिया, इसके बाद मैंने शादी के लिये कहा, तो साफ मना कर दिया, अब अपने साथ रखने से भी मना कर रहा है, Couple प्रशासन से यही गुहार है कि आरोपित ने मेरी जिंदगी बर्बाद की है, उसे सजा दी जाए। मामले में औराई थाना के प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि यौन शोषण का मामला है, आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read Also – ऐसी ड्रेस पहनकर निकली मलाइका अरोड़ा, जो देखता बस देखता ही रह गया