Kumar Vishwas

पर आज तक ये समझ नहीं आया, कि आपका पलड़ा आखिर किस दल किस विचारधारा या किस नेता ओर ज्यादा झुका हुआ है, हमेशा एक संतुलित बात रखकर निकल जाते हैं पता ही नहीं चलता किसे चाहते हैं।

बिहार में वोटों की गिनती जारी है, रुझानों में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलता नजर आ रहा है, रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर मूली की तस्वीर पोस्ट की है, इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उस पर मजेदार कमेंट्स करने लगे, कुमार ने लिखा, ये मूली नहीं है मामूली, शुद्ध आर्गेनिक मिट्टी में, शुद्ध गिर गाय के खाद से अभिसिंचित, दोनों पक्षों को सादर समर्पित।

कमेंट्स आने लगे
कुमार विश्वास के इस पोस्ट के बाद लोगों ने टिप्पणियां शुरु कर दी, एक यूजर ने लिखा, शाम तक पता चल जाएगा, कि ये किसके लिये तीखा है और किसके लिये मीठा, एक दूसरे यूजर ने लिखा, सब पता चल जाएगा, कि कौन किस खेत की मूली है।

शुद्धता की पहचान
एक अन्य यूजर ने लिखा, वाह शुद्धता की पहचान केवी कुटीर का सामान, शुद्धता बिखरी पड़ी है, स्वास्थ्य की दृष्टि से अच्छा है, पर आज तक ये समझ नहीं आया, कि आपका पलड़ा आखिर किस दल किस विचारधारा या किस नेता ओर ज्यादा झुका हुआ है, हमेशा एक संतुलित बात रखकर निकल जाते हैं पता ही नहीं चलता किसे चाहते हैं।

एनडीए को बहुमत
आपको बता दें कि सभी 243 सीटों पर रुझान सामने आ गये हैं, इस बार तस्वीर साफ होने में समय लग रहा है, उम्मीद की जा रही है कि शाम तीन बजे तक स्थिति क्लियर होने लगेगी, दरअसल कोरोना की वजह से एक साथ ज्यादा ईवीएम नहीं खोले जा रहे हैं, पूरी प्रक्रिया में समय लग रहा है, शाम को पूरे परिणाम आने में पहले से ज्यादा समय मिल सकता है।