फिर पलटी मारने को तैयार हैं बिहार के पूर्व सीएम! 26 जून तक का अल्टीमेटम

0
279
Nitish Manjhi

मांझी के इस बयान के बाद बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अगर मांझी जी एनडीए में आते हैं, तो उनका स्वागत है।

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सियासी पारा चढने लगा है, एक बार फिर से दल बदल देखने को मिल सकता है, दरअसल इस बार पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पाला बदलने के फिराक में हैं, उन्होने महागठबंधन छोड़ने को लेकर बड़ा संकेत दिया है, कहा जा रहा है कि मांझी जल्द ही महागठबंधन छोड़ वापस एनडीए में आ सकते हैं।

25 जून तक का अल्टीमेटम
राजद समेत महागठबंधन के दूसरे सहयोगियों से नाराज चल रहे जीतन राम मांझी ने 25 जून तक का अल्टीमेटम दिया है, उन्होने कहा कि अगर महागठबंधन में उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया, तो वो 26 जून को कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। सीएम नीतीश कुमार से समझौते और एनडीए में वापसी के सवाल पर उन्होने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है, नीतीश भी कभी बीजेपी के विरोधी और लालू के सहयोगी रहे थे, मुझ से ऐसे सवाल क्यों पूछे जा रहे हैं।

अशोक चौधरी ने दिये संकेत
मांझी के इस बयान के बाद बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अगर मांझी जी एनडीए में आते हैं, तो उनका स्वागत है, नीतीश कुमार जिताऊ चेहरा हैं, सभी उनके साथ आना चाहते हैं, चौधरी ने ये भी कहा कि इस मसले पर अंतिम फैसला सीएम नीतीश कुमार ही लेंगे, इसके साथ ही अशोक चौधरी ने कहा कि राजद और कांग्रेस के कई चेहरे जल्द ही जदयू में शामिल होंगे।

संजय झा भी कर चुके हैं तारीफ
मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही बिहार सरकार में मंत्री तथा नीतीश कुमार के खासमखास कहे जाने वाले संजय झा ने भी जीतन राम मांझी और उपेन्द्र कुशवाहा दोनों की तारीफ की थी, उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री के बारे में कहा था कि उन्हें महागठबंधन में अपमानित किया जा रहा है, वो सम्मान के लिये तरस रहे हैं, इसके बाद नीतीश कुमार के लिये मांझी के मुंह से तारीफों के शब्द के बाद इस बात की चर्चा जोरों पर है, कि मांझी पाला बदल सकते हैं।

Read Also – बिहार: इस शख्स ने मकान से लेकर बैंक बैलेंस तक, करोड़ों की संपत्ति कर दी दो हाथियों के नाम