mla

जदयू विधायक की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो राजेन्द्रनगर-नईदिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी और बनियान में घूमते नजर आ रहे हैं।

बिहार में सत्ताधारी जदयू के एक माननीय विधायक को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है, दरअसल अकसर विवादों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर गलत वजहों से चर्चा में हैं, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

तस्वीर वायरल
दरअसल उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो राजेन्द्रनगर-नईदिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी और बनियान में घूमते नजर आ रहे हैं। दौड़ती ट्रेन में उनकी इस हरकत पर आपत्ति जताने पर उन्होने कथित रुप से एक यात्री से गाली-गलौच तक कर डाली, हालात बिगड़ने के बाद आरपीएफ को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा।

दोनों पक्षों में कहासुनी
रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार रात पटना-नईदिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जदयू के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा सीट के विधायक गोपाल मंडल अंडरवियर में टहल रहे थे, जिसके बाद उन्हें सहयात्री का विरोध झेलना पड़ा, टेन जैसे ही पटना से चली विधायक अपने कपड़े उतारकर अंडरवियर में आ गये, इसके बाद वो इसी हाल में टॉयलेट की तरफ जाने लगे, विधायक का बोगी में इस तरह घूमना साथ में यात्रा कर रहे एक यात्री को नागवार गुजरा, जब पैसेंजर ने मना किया, तो विधायक जी रौब जताने लगे, देखते ही देखते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई, बात झड़प तक पहुंचने लगी।

चर्चा में रहते हैं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्री प्रह्लाद पासवान ने किसी तरह की लिखित शिकायक नहीं की है, आपको बता दें कि जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने अलग-अलग कारनामों की वजह से चर्चा में रहते हैं, हाल ही में उन्होने बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर अवैध रुप से रुपयों की उगाही करने का गंभीर आरोप लगाया था, फिर कुछ दिनों बाद प्रेस कांफ्रेंस में डिप्टी सीएम को आई लव यू कहा था।

Read Also- नीतीश की पार्टी ने मुसलमान समझ बनाया मंत्री, अब कह रहे मैं था हिंदू राजपूत