couple story

आमतौर पर मामी और भांजे का रिश्ता पवित्र माना जाता है, लेकिन गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है।

आपने प्रेमी-प्रेमिकाओं के घर से भागने की खूब खबरें पढी और देखी होगी, आये दिन अजब-गजब लव स्टोरीज सामने आती रहती है, हालांकि कई बार ऐसी लव स्टोरी सामने आती है, जिसकी वजह से कुछ लोगों को शर्मसार होना पड़ता है, ऐसी ही एक खबर बिहार के गोपालगंज जिले से आई है।

क्या है मामला
आमतौर पर मामी और भांजे का रिश्ता पवित्र माना जाता है, लेकिन गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक विवाहिता अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने भांजे पर फिदा हो गई और दोनों घर छोड़कर फरार हो गये।

पुलिस कर रही जांच
बताया जा रहा है कि जिस शख्स की पत्नी भागी है, उसने पुलिस में लिखित शिकायत दी है, मामले की पुलिस जांच कर रही है, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मांझा थाने से सुरवनिया गांव के रहने वाले राकेश की शादी बड़े धूमधाम से थावे गांव की रहने वाली एक युवती से इसी साल 22 फरवरी को हुई थी। दोनों अभी अपनी जिंदगी के सपने बुन ही रहे थे, कि शादी के एक सप्ताह बाद दुल्हन की जिंदगी में रिश्ते के भांजे ने एंट्री ले ली, आरोप के मुताबिक राकेश की अनुपस्थिति में बरौली का रहने वाला भांजा अपने कुछ साथियों के साथ मामी से मिलने आता था। इसी दौरान दोनों का नजदीकियां बढी, फिर दोनों फरार हो गये, राकेश हार्डवेयर दुकान चलाते हैं।

मुकदमा दर्ज
मांझा के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत दूबे ने कहा कि राकेश शर्मा के बयान पर किडनैपिंग की एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, मामले में 5 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है, महिला की तलाश में छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।

Read Also – बिहार का बदनाम शहर, जहां खुलेआम ग्राहकों के इंतजार में खड़ी रहती हैं लड़कियां!