Monday, January 25, 2021

प्रेमी की बेवफाई का प्रेमिका ने लिया खौफनाक बदला, फेविक्विक से चिपकाई आंख, काटे नई दुल्हन के बाल

प्यार की अजब-गजब कहानियां आपने बहुत सुनी होंगी. प्यार में पागल लोग सारी हदें पार कर जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के नालंदा से सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए. यहां एक युवती ने प्रेमी की बेवफाई से नाराज होकर ऐसा कदम उठाया कि हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि युवती ने सारा गुस्सा प्रेमी पर नहीं निकाला बल्कि प्रेमी की नई नवेली दुल्हन पर निकालते हुए पहले तो उसके बाल काट दिए. फिर जब इतने से मन नहीं भरा तो दुल्हन की आंख को फेविक्विक से चिपका दिया.

प्रेमिका की जमकर कुटाई
दुल्हन के साथ ऐसा बर्ताव करने पर जब दुल्हन का शोर परिजनों ने सुना तो पहले तो प्रेमिका की जमकर कुटाई की. फिर उसे पुलिस के हवाले छोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंचे और पूरा मामला समझा. फिलहाल सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस को तैनात कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, शादी से पहले दुल्हे का एक लड़की के साथ अफेयर था. लेकिन उसने प्रेमिका को धोखा देकर किसी और लड़की के साथ शादी रचा ली. फिर दुल्हन लेकर जब वो घर आया तो प्रेमिका को पता चल गया.

बदले की आग
इसके बाद प्रेमिका का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और बदला लेने के लिए सीधा प्रेमी के घर पहुंची. घरवालों ने प्रेमिका को घर के अंदर भी इसलिए घुसने दिया क्योंकि वह दूल्हे की बहन की दोस्त थी. घरवाले सब थके हुए थे इसलिए अपने-अपने कमरों में जाकर सो गए और प्रेमिका मौका देखकर कमरे में घुसी औरbihar nalanda bride सो रही दुल्हन के बाल काट दिए. साथ ही फेविक्विक से आंखे चिपका दी. जब दुल्हन दर्द से चीखी तो उसकी आवाज सुनकर घरवाले जागे और आकर देखा तो उन्होंने मिलकर प्रेमिका की पिटाई की. फिलहाल दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

Read Also:- फेसबुक पर मैसेज भेज बुलाती थी, फिर होता था लव, $ex और ब्लैकमेलिंग का खेल!

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles