Kanhaipur

चंदन महतो को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक थी, उसे लगता था कि उसकी पत्नी के अन्य लोगों से नाजायज संबंध हैं, घर में रहने वाले दोनों बच्चे उसके नहीं हैं, इसी बात को लेकर चंदन काफी मानसिक परेशानी से गुजर रहा था।

पटना जिले के मोकामा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, मोकामा नगर थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, इलाके में हुए नृशंस हत्या की घटना सामने आने के बाद आरोपित पिता ने खुद को पुलिस के सामने समर्पण कर दिया, दोनों बच्चों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भिजवा दिया गया है।

कन्हाईपुर का मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना के मोकामा थाना अंगर्गत कन्हाईपुर गांव का ये मामला है, जहां एक हैवान पिता ने दो बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, couple जानकारी के मुताबिक चंदन महतो को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक थी, उसे लगता था कि उसकी पत्नी के अन्य लोगों से नाजायज संबंध हैं, घर में रहने वाले दोनों बच्चे उसके नहीं हैं, इसी बात को लेकर चंदन काफी मानसिक परेशानी से गुजर रहा था।

दो दिन पहले पति-पत्नी में कहासुनी
बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले पत्नी के आचरण को लेकर पति और पत्नी में जमकर कहासुनी हुई, जिसके बाद अपने दोनों बच्चों को छोड़कर पत्नी अपने मायके चली गई, Couple जिसके बाद बीती राम चंदन ने गुस्से में अपने दोनों बच्चों को कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी, हत्या के बाद हथियार के साथ पिता ने खुद को मोकामा थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया, घटना की सूचना चंदन की पत्नी को दे दी गई है।

आरोपी गिरफ्तार
एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि चंदन का अपनी पत्नी से आये दिन विवाद होता रहता था, बार-बार की लड़ाई से परेशान होकर पत्नी अपने मायके चली गई थी, जिसके बाद चंदन ने ऐसा कदम उठाया, पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार और आरोपित चंदन को गिरफ्तार कर लिया है।

Read Also – मुख्तार अंसारी को रास्ते में ही बम से उड़ाने की थी साजिश, बिहार के विधायक ने 50 लाख की दी थी सुपारी!