बिहार चुनाव में बीजेपी के लिये प्रचार करेगी कंगना रनौत? महाराष्ट्र पूर्व सीएम का बड़ा बयान

0
36

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दावा किया है कि बीएमसी द्वारा उनके बांद्रा स्थित ऑफिस में चलाया गया विध्वंस अभियान अवैध था, जो नगरीय निकाय के दावों के खिलाफ था।

बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी तथा महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने इस संभावना को सिरे से खारिज कर दिया है कि फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के स्टार प्रचारकों में शामिल होगी। बोधगया में मीडिया से बात करते हुए रविवार को उन्होने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि बीजेपी के पास देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के रहते किसी दूसरे स्टार प्रचारक की जरुरत नहीं है।

कोई छोटा-बड़ा नहीं
बिहार एनडीए में बीजेपी छोटे भाई की भूमिका में होगी, इस सवाल पर देवेन्द्र फडण्वीस ने कहा कि गठबंधन में कोई बड़ा या छोटा नहीं है, सभी एक-दूसरे के सहयोगी हैं, जदयू-भाजपा और लोजपा एक दूसरे के साथ सहयोग कर बिहार में राजग की भारी बहुमत से सरकार बनाने वाली है। इसके साथ ही उन्होने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को सलाह दी है कि वो कंगना से लड़ने के बजाय कोरोना से लड़ाई लड़ने में अपना समय लगाएं, इस मौके पर बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार समेत कुछ अन्य बीजेपी नेता मौजूद थे।

कंगना मनाली लौटी
मुंबई में नाटकीय तथा अधिक मीडिया कवरेज वाली 5 दिवसीय दौरे के बाद कंगना रनौत आज सुबह मनाली लौट आई है, अपने ट्विटर हैंडल पर एक विदाई नोट शेयर करते हुए उन्होने लिखा, भारी मन से मुंबई छोड़ने के कारण, जिस तरह से लगातार हमले करके इन दिनों मुझे आतंकित किया गया, मुझे चोट पहुंचाई गई, मेरे कार्यस्थल के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में मुझे गालियां दी गई, चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा में रहने के कारण मुझे कहना होगा, कि पीओके से मुंबई की मेरी तुलना धमाकेदार थी।

बीएमसी पर हमला
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दावा किया है कि बीएमसी द्वारा उनके बांद्रा स्थित ऑफिस में चलाया गया विध्वंस अभियान अवैध था, जो नगरीय निकाय के दावों के खिलाफ था, वो परिसर में सिर्फ अवैध परिवर्तन तोड़ने गये थे, कंगना ने राज्यपाल से मिल अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

Read Also – कंगना रनौत ने राज्यपाल से की मुलाकात, 45 मिनट हुई बातचीत, खोला उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा, वीडियो