Patna1

पटना- दोनों के चीखने-चिल्लाने की आवाज जैसे ही कमरे से बाहर निकली, तो रिसॉर्ट के कर्मचारी घबरा गये, उन्होने तुरंत आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी।

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर है, जहां पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इलाके में एक प्रेमी कपल ने सुसाइड करने की कोशिश की है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पाटलिपुत्र थाना की पुलिस ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेमी कपल बिहार के सुपौल जिले का रहने वाला है, जो शनिवार के दिन 1 बजे यहां आया था।

रिसॉर्ट में कमरा
बताया जा रहा है कि पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में स्थित एक रिसॉर्ट में पहुंचे इस जोड़े ने वहां एक कमरा बुक किया था, 23 साल के अजय और 21 साल की चंचल आराम कर रहे थे, Couple फिर कुछ देर बाद प्रेमी युगल ने ब्लेड की तेज धार से अपने गले और शरीर के कई हिस्सों को काट डाला, जिससे उनका पूरा कमरे में खून फैल गया।

पुलिस को सूचना
दोनों के चीखने-चिल्लाने की आवाज जैसे ही कमरे से बाहर निकली, तो रिसॉर्ट के कर्मचारी घबरा गये, उन्होने तुरंत आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद तुरंत पुलिस पहुंची और दोनों को अस्पताल भेजा। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है।

कारण पता नहीं
फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है, पुलिस ने दोनों से प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर उनके घर वालों को सूचित कर दिया है। दोनों के परिजन पटना के लिये रवाना हो चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रेम प्रसंग में बाधा होने की वजह से दोनों तनाव में थे, इसी वजह से आत्महत्या करने का फैसला लिया था, फिलहाल पुलिस ने शुरुआती पूछताछ के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है।

Read Also – पति-पत्नी साथ बैठकर पी रहे थे शराब, फिर फोन की घंटी बजी और सब बदल गया