gaya

वीडियो वायरल होने के बाद ये कहा जा रहा है कि ये पहला मौका नहीं है, जानकारी के अनुसार पिछले साल भी छात्राओं को नचाते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

बिहार से शिक्षक दिवस के मौके पर एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में लौंडा के साथ कोचिंग संचालक ना सिर्फ डांस कर रहे हैं, बल्कि अश्लील गानों पर फूहड़ तथा अभद्र तरीके से ठुमके भी लगा रहे हैं, वो भी कोचिंग के लड़के-लड़कियों की मौजूदगी में, वीडियो गया के जाने-माने जुबेर खान बायोलॉजी शिक्षण संस्थान का है, रविवार 5 सितंबर को टीचर्स डे के मौके का ये वीडियो है।

पहला मौका नहीं
वीडियो वायरल होने के बाद ये कहा जा रहा है कि ये पहला मौका नहीं है, जानकारी के अनुसार पिछले साल भी छात्राओं को नचाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, दरअसल शिक्षक दिवस के मौके पर बायोलॉजी शिक्षण संस्थान के संचालक जुबेर खान ने अपने संस्थान में कार्यक्रम का आयोजन किया था, कार्यक्रम के दौरान ना सिर्फ अश्लील डांस हुआ, बल्कि लौंडा नाच में गाने पर ठुमके लगाकर गुरु-शिष्य का संबंध तार-तार कर दिया गया।

छात्र-छात्राएं मौजूद
शहर के करीमगंज मोहल्ले में रहने वाले चर्चित टीचर जुबेर खान के शिक्षण संस्थान के इस वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम सवाल उठ रहे हैं, इस वीडियो में जुबेर कोचिंग में लौंडा नाच के दौरान छात्रों के साथ खुद नाचते नजर आ रहे हैं, वहां छात्र-छात्राएं भी मौजूद है।

अश्लील डांस
मालूम हो कि पिछले साल भी टीचर्स डे के मौके पर कोचिंग में पढने वाले छात्र-छात्राओं के साथ अश्लील गानों पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी खूब आलोचना हुई थी, लेकिन इस साल एक बार फिर गुरु-शिष्य के रिश्ते को बदनाम करने वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Read Also – इस लव स्टोरी में ना उम्र की सीमा रही ना रिश्तों का बंधन, बिहार में अनोखी शादी की जबरदस्त चर्चा