Chirag paras

राजद विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने चिराग पासवान को ऑफर दिया है कि वो उनकी पार्टी ज्वाइन कर लें, राजद खुले दिल से उनका स्वागत करेगी।

लोजपा में विवाद के बीच अब ऑफर का दौर शुरु हो चुका है, एक तरफ जहां लालू यादव की पार्टी आरजेडी ने चिराग को ऑफर दिया है, तो वहीं खुद चिराग पासवान पार्टी तथा परिवार में अपनी इज्जत बनाये रखने के लिये चाचा पशुपति पारस के सामने नया प्रस्ताव लेकर उनके आवास पर पहुंचे, हालांकि पूरे राजनीतिक घटनाक्रम में देखना है कि कौन किसका ऑफर स्वीकार करता है।

चाचा के सामने प्रस्ताव
पशुपति कुमार पारस की अगुवाई में लोजपा के 5 सांसदों ने बगावत कर दी है, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को ही किनारे कर दिया है, इतना ही नहीं पशुपति ने मीडिया के सामने इतना तक कह दिया कि चिराग को पार्टी में रहने से मना नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद चिराग खुद कार चलाकर चाचा के बंगले पर पहुंचे, लेकिन वहां उनके लिये दरवाजा तक नहीं खोला गया, वो बाहर हॉर्न बजाते रहे, करीब आधे घंटे बाद उन्हें बंगले में एंट्री मिली, तो उन्होने इज्जत बचाने के लिये चाचा के सामने नया प्रस्ताव रख दिया है। उन्होने कहा कि वो पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद त्यागने के लिये तैयार हैं, साथ ही चिराग ने बड़ा दांव खेलते हुए कहा कि रामविलास पासवान के निधन के बाद पार्टी में उनकी पत्नी रीना पासवान सबसे वरिष्ठ हैं, इस लिहाज से उन्हें नया अध्यक्ष नियुक्त कर दिया जाए, इस दांव के जरिये चिराग अपनी मां के हाथों में पार्टी की कमान सौंपना चाहते हैं, हालांकि ये देखना है कि पशुपति कुमार पारस इस प्रस्ताव को मानते हैं या नहीं।

पार्टी में बने रहने का ऑफर
पशुपति कुमार पारस ने भले ही 5 सांसदों के साथ पार्टी में बगावत कर दी है, पार्टी के सांसदों ने पशुपति को मौखिक रुप से नया अध्यक्ष मान लिया है, मीडिया के सामने उन्होने कहा कि पार्टी में कुछ असामाजिक तत्व आ गये थे, उन्होने चिराग को ऑफिर किया है, कि वो पार्टी में बने रहें, इससे उन्हें कोई ऐतराज नहीं है।

राजद का ऑफर
राजद विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने चिराग पासवान को ऑफर दिया है कि वो उनकी पार्टी ज्वाइन कर लें, राजद खुले दिल से उनका स्वागत करेगी, भाई वीरेन्द्र ने कहा कि चिराग और तेजस्वी दोनों युवा हैं, दोनों मिलकर राजद में काम करें, तेजस्वी बिहार और चिराग केन्द्र की राजनीति करें, हम उनका स्वागत करने के लिये तैयार हैं।

Read Also – मोदी जी अभी भी दिल में हैं या निकाल दिये, चिराग पासवान पर अलका का ट्वीट वायरल