Monday, January 25, 2021

बीजेपी का नया एक्शन प्लान, इन तीन युवा रणनीतिकारों की बड़ी जिम्मेदारी!

बिहार विधानसभा चुनाव में इन युवा प्रतिभाओं को आजमा चुकी पार्टी हाईकमान ने इन पर भरोसा किया है, बिहार चुनाव के दौरान पीएम मोदी की 12 रैलियों के प्रबंधन में यूपी से सांसद हरीश द्विवेदी की बड़ी भूमिका रही थी।

बिहार चुनाव में एनडीए की जीत के बाद बीजेपी ने प्रदेश बीजेपी के नेतृत्व के साथ-साथ संगठन में भी बड़े बदलाव की तैयारी शुरु कर दी है, पार्टी ने बदलाव की कवायद करते हुए तीन युवा नेताओं को इस बदलाव की जिम्मेदारी सौंपी है, ये तीनों नेता आज पटना पहुंच चुके हैं, वो आज से विधिवत अपनी जिम्मेदारियां संभाल चुके हैं, साथ ही संगठन को नये सिरे से संभालने में इनकी बड़ी भूमिका होगी।

भूपेन्द्र यादव के साथ करेंगे काम
बिहार विधानसभा चुनाव में इन युवा प्रतिभाओं को आजमा चुकी पार्टी हाईकमान ने इन पर भरोसा किया है, बिहार चुनाव के दौरान पीएम मोदी की 12 रैलियों के प्रबंधन में यूपी से सांसद हरीश द्विवेदी की बड़ी भूमिका रही थी, अब उन्हें पुरस्कार स्वरुप बीजेपी सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।

दूसरे सह प्रभारी
दूसरे सह प्रभारी होंगे अनुपम हजारा, जो मूल रुप से पश्चिम बंगाल के निवासी हैं, हजारा कभी टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के खासमखास हुआ करते थे, ये बेलापुर से टीएमसी सांसद भी रह चुके हैं, पिछले चुनाव में जादवपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव हार गये थे, ये दोनों युवा पार्टी को बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव की अगुवाई में निर्धारित दायित्वों का निवर्हन करेंगे।

तीसरे रणनीतिकार
लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भूपेन्द्र यादव की रणनीति ने बीजेपी को जबरदस्त सफलता दिलाई, बिहार बीजेपी को मिलने वाले तीसरे युवा रणनीतिकार होंगे रत्नाकर, जिन्हें पार्टी ने संगठन महामंत्री का दायित्व दिया है, रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी लोकसभा में अगले चुनाव के लिये अभी से ही ब्लू प्रिंट तैयार करने में जुट गई है, इसके लिये युवा रणनीतिकारों की अहम भूमिका मान पार्टी अभी से ही एक्शन मोड में आने लगी है।

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles