muz5

लड़की के घर से गायब होने के बाद परिजन भी उसे ढूंढते प्रेमी के घर पहुंच गये। इसके बाद बच्चों की जिद के आगे झुके और शादी को रजामंदी दे दी।

पश्चिमी चंपारण के बगहा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां रामनगर इलाके में एक मुंहबोली बुआ ने घर वालों के विरोध के बावजूद भतीजे से शादी कर ली, बुआ को भतीजे से इतना प्रेम था कि बालिग होने के लिये दोनों ने 6 साल इंतजार किया, ताकि शादी कर सके, मंगलवार को रामनगर थाना इलाके स्थित एक शिव मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिये, इस शादी की खूब चर्चा हो रही है, लड़की की उम्र 18 और लड़के का उम्र 19 साल बताया जा रहा है।

शादी में मुलाकात
ये मामला रामनगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 20 गोल बाजार का है, करीब 6 साल पहले यहां का रहने वाला आदित्य पटेल पूर्वी नरकटियागंज स्थित अपने मामा के यहां एक शादी समारोह में पहुंचा था, वहीं शिवगंज मुहल्ले की रहने वाली आंचल पटेल से उसकी नजरें चार हुई, फिर दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे, लड़की के घर वाले इस बात का विरोध करने लगे, क्योंकि लड़की रिश्ते में लड़के की मुंहबोली बुआ लगती थी।

मारपीट भी की
लड़के के अनुसार परिजन उसके साथ मारपीट करने लगे, इसके बावजूद दोनों प्रेमी-प्रेमिका फोन के माध्यम से संपर्क में रहे, जैसे ही लड़की की उम्र 18 साल हुई, marraige45 उसने सारी बेड़ियों को तोड़ नरकटियागंज से 17 किमी दूर रामनगर अपने प्रेमी के घर आ गई, मंगलवार को दोनों ने मंदिर में शादी कर ली।

घर वालों ने दी रजामंदी
हालांकि लड़की के घर से गायब होने के बाद परिजन भी उसे ढूंढते प्रेमी के घर पहुंच गये। इसके बाद बच्चों की जिद के आगे झुके और शादी को रजामंदी दे दी। जबकि लड़के के घर वाले पहले से ही इस रिश्ते के लिये तैयार थे।

Read Also – 56 की उम्र में ‘तीसरी बार’ दूल्हा बने प्रकाश राज, सबके सामने ही पत्नी को चूमने लगे