couple (2)

संपत के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरु की, मोबाइल सीडीआर के आधार पर प्रेमिका को गिरफ्तार किया गया, सख्ती से पूछताछ पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

बिहार के पूर्णिया में एक प्रेमिका ने अपने ही हाथों से अपने प्रेमी की जान ले ली, इतना ही नहीं उसने शव को पलंग के नीचे दफना दिया, बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस ने प्रेमी का शव बरामद कर लिया है, मृतक की पहचान लैंड ब्रोकर संपत पासवान के रुप में हुई है, वो एक हफ्ते से लापता था।

किडनैपिंग की आशंका
संपत पासवान के अपहरण की आशंका जताई जा रही थी, अब प्रेमिका के बिस्तर के नीचे से उनका शव बरामद हुआ है, मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अवैध संबंध तथा जमीन विवाद में प्रेमिका ने संपत की चाकू गोदकर हत्या कर दी, couple (1) इसके बाद शव को अपने ही घर के बेड के नीचे गाड़ दिया था, परिजनों ने एक हफ्ते पहले संपत के गायब होने की सूचना थाने में दर्ज कराई थी।

सीडीआर से खुला राज
संपत के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरु की, मोबाइल सीडीआर के आधार पर प्रेमिका को गिरफ्तार किया गया, सख्ती से पूछताछ पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया, dead body एसडीपीओ ने बताया कि जमीन के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, इसी दौरान प्रेमिका ने घर में मौजूद चाकू से उसकी हत्या कर दी, इसके बाद साथियों के साथ मिलकर उसके शव को बेड के नीचे दफना दिया, बताया जा रहा है कि घटना से पहले संपत ने अपने कुछ साथियों और प्रेमिका के साथ मिलकर शराब पी थी, पुलिस को घटनास्थल से शराब की खाली बोतलें मिली है।

घर से सलाई रिंच लेकर निकले थे संपत
संपत पासवान के बेटे ने बताया कि एक हफ्ते पहले पापा जमीन मापने की बात कहकर निकले थे, वो अपने साथ सलाई रिंच भी लेकर गये थे, जब पिता घर नहीं लौटे, तो उनकी खोजबीन की गई, प्रेमिका के घर से सलाई रिंच बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

Read Also – समलैंगिक पति का अजीब करतूत, दोस्त बुलाकर पत्नी के साथ करवाता था ‘गंदा काम’