dead body

पीड़िता के चेहरे तथा सीने पर गंभीर जख्म के निशान थे, वो निर्वस्त्र औंधे मुंह पड़ी हुई थी. पुलिस ने प्रथम दृष्टया महिला के साथ गैंगरेप के बाद चाकू गोद कर हत्या को अंजाम देने की बात कही है।

बिहार के छपरा में एक महिला का शव बिना कपड़ों के मिला है, घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के धोबी टोला का है, जहां महिला का शव खेत में पड़ा मिला, जिस समय लोगों ने महिला का शव देखा, तो इसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था, जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की गई है, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने काफी हंगामा किया, जिसके बाद एसपी स्वयं मौके पर पहुंचे, श्वान दस्ते की मदद से मामले की तफ्तीश की जा रही है।

पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा
मामले की जांच में जुटी पुलिस फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके, इस मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, मृतक गांव के ही तहीद हुसैन की पत्नी तैमूल निशा बताई जा रही है, कहा जा रहा है कि दिन में महिला बकरी के लिये चारा लेने पास के ही एक बगीचे में गई थी, शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरु कर दी, खोजबीन के दौरान जब कुछ लोग बगीचे की ओर गये, तो बगीचे में खून से लथपथ महिला की लाश पड़ी थी।

चेहरे और सीने पर जख्म
पीड़िता के चेहरे तथा सीने पर गंभीर जख्म के निशान थे, वो निर्वस्त्र औंधे मुंह पड़ी हुई थी. पुलिस ने प्रथम दृष्टया महिला के साथ गैंगरेप के बाद चाकू गोद कर हत्या को अंजाम देने की बात कही है, घटनास्थल के पास एक सुनसान बगीचा है, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बगीचा दूर होने के कारण महिला की चीखने की आवाज किसी ने नहीं सुनी, पुलिस का भी मानना है कि पोस्टमॉर्ट्म के बाद घटना के सही कारणों का पता चलेगा, घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है, स्थानीय लोगों ने शव को कब्जे में लेने से पुलिस को रोक दिया।

एसपी खुद पहुंचे
परिजन खोजी कुत्ते को बुलाकर घटना की जांच कराने पर अड़े हुए थे, देर रात घटनास्थल पर एसपी संतोष कुमार खुद पहुंचे, उन्होने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया, छपरा के एसपी संतोष कुमार ने कहा कि हत्या की नियत से महिला के ऊपर कई बार चाकू से हमला किया गया है, हालांकि दुष्कर्म की घटना की पुष्टि नहीं हो सकी है, इसके लिये पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा।

Read Also – होटल के सामने प्रेमिका के साथ था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर दे दनादन, वीडियो देखिये