बताया जा रहा है शादी के बाद दोनों घरवालों के बीच तनाव का माहौल है, हालांकि युवक के घर वालों ने नई बहू को स्वीकार कर लिया है, दोनों के घर भी आस-पास ही हैं।

बिहार के वैशाली जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी चचेरी बहन से ही शादी कर ली, बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, युवती प्रेग्नेंट हो गई थी, हालांकि इस बात की भनक परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं थी, अब सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है मामला
वैशाली जिले के भगवानपुर प्रखंड का ये मामला है, जहां एक युवक का अपनी चचेरी बहन के साथ ही अफेयर हो गया, फिर दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली, लेकिन जैसे ही इस शादी की बाद गांव में फैली, तो युवक और युवती दोनों के घर के बाहर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई।

तनाव का माहौल
बताया जा रहा है शादी के बाद दोनों घरवालों के बीच तनाव का माहौल है, हालांकि युवक के घर वालों ने नई बहू को स्वीकार कर लिया है, दोनों के घर भी आस-पास ही हैं, रिश्ते में दोनों चचेरे भाई-बहन थे, ऐसे में इससे पहले इनके रिश्ते पर किसी को जरा भी शक नहीं हुआ, बीते बुधवा को सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद लड़का बाइक पर अपनी नई दुल्हन को बिठाकर अपने घर पहुंचा, युवक के घर वाले ने मामले को सुलझाने के लिये तुरंत दोनों को घर में बुला लिया।

वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़का सिंदूर रखने वाले डब्बे से चुटकी में सिंदूर लेकर लड़की की मांग में भर देता है, पिर जेब से मंगलसूत्र निकालता है और युवती को पहना देता है, ये सारी रस्में वो कैमरे के सामने करता है, फिर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है, लोगों ने बताया कि शादी करने के बाद लड़का बाइक से अपनी चचेरी बहन को अपनी नई दुल्हन बनाकर लेकर अपने घर गया।

Read Also – ‘केएल राहुल शादी, पार्टी का ऑर्डर भी लेते हैं’, जानिये वजह