Friday, April 23, 2021

शादी के 7 दिन बाद ही हत्यारिन बनी दुल्हन! रात भर पति के शव के साथ…

रविवार सुबह जैसे ही श्याम की मां उन्हें जगाने गई, तो देखा कि श्याम खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा हुआ है, जिससे बाद वो चिल्लाने लगी, जिसे सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गये।

बिहार के बेतिया जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई सन्न है, यहां शादी के 7 दिन बाद ही एक नवविवाहिता ने अपने पति का गला रेतकर हत्या कर दी, घटना को अंजाम देने के बाद युवती बेडरुम में पति के शव के साथ ही पूरी रात बैठी रही, रविवार सुबह जब परिजनों को घटना की जानकारी हुई, तो घर में कोहराम मच गया, इस घटना को सुनकर हर कोई सन्न है।

7 दिन पहले शादी
मालूम हो कि घटना बेतिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला की है, जहां के रहने वाले श्याम साह मजदूरी करते थे, घर वालों ने उनकी शादी पूर्वी चंपारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र के धृति के साथ तय की, दोनों के घर वालों की मौजूदगी में बीते 13 दिसंबर को शादी हुई।

शादी से दोनों परिवार खुश
बताया जा रहा है कि शादी से दोनों परिवार के लोग खुश थी, श्याम भी अपनी पत्नी को पसंद करता था, लेकिन रविवार सुबह जैसे ही श्याम की मां उन्हें जगाने गई, तो देखा कि श्याम खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा हुआ है, जिससे बाद वो चिल्लाने लगी, जिसे सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गये।

भागने की कोशिश
सास द्वारा देखते ही नवविवाहिता घर से निकलकर भागने की कोशिश करने लगी, तभी परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से युवती को पकड़ लिया, तथा पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया, तथा लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी, सबसे खास सवाल ये है कि आखिर विवाहिता ने ऐसा कदम क्यों उठाया। इसका जवाब युवती से पुलिस वाले भी मांग रहे हैं, लेकिन वो कुछ भी नहीं बता रही है, हालांकि पुलिस को हत्या में इस्तेमाल हथियार भी अब तक नहीं मिला है, जिससे बारे में पुलिस आरोपी महिला से पूछ रही है।

Read Also – जदयू अध्यक्ष से बसपा-कांग्रेस विधायक की गुपचुप मुलाकात, बिहार में सियासी भूकंप!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles