bhagalpur asp

सिटी एएसपी पूरन झा कोरोना से बचाव को लेकर 1 जून तक पूरे बिहार में लगाये गये लॉकडाउन का कैसे पालन हो रहा है, इसे देखने के लिये निकले थे।

बिहार में 1 जून तक लॉकडाउन है, इस दौरान भागलपुर के सिटी एएसपी पूरन झा फिल्म गंगाजल के अजय देवगन के रुप में नजर आये, वो सड़क पर लॉकडाउन का कैसे पालन कराया जा रहा है, इसका जायजा लेने खुद ही सिविल ड्रेस में निकल पड़े, यहां तक कि उन्हें पुलिस वाले भी पहचान नहीं सके, एएसपी ने पुलिसकर्मियों की लापरवाही देश उन्हें फटकार लगाई, एक जगह तो एएसपी को पिस्टल तक लहराना पड़ा।

खुद ही निकले
सिटी एएसपी पूरन झा कोरोना से बचाव को लेकर 1 जून तक पूरे बिहार में लगाये गये लॉकडाउन का कैसे पालन हो रहा है, इसे देखने के लिये निकले थे, वो सिविल ड्रेस में ही अपने एक सहयोगी के साथ बाइक पर सवार होकर निकल पड़े, फिर रास्ते में जहां भी पुलिस वाले और लॉकडाउन का उल्लंघन करते लोग दिखे, उन्होने क्लास लगा दी।

स्थिति का जायजा
भागलपुर मनाली चौक पर कुछ पुलिस वाले ड्यूटी ऑवर्स में आराम फरमा रहे थे, उनको देखते हुए एएसपी का पारा चढ गया, उन्होने मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों को जमकर फटकार लगाई, उन्हें अपना कर्तव्य बोध कराया, इसके बाद आईपीएस अधिकारी भागलपुर शहरी क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में लॉकडाउन की स्थिति जानने के लिये पहुंचे।

हुड़दंडियों पर नकेल
इस बीच बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज मोहल्ला पहुंचने पर जब सिटी एएसपी ने मोहल्ले में हुड़दंग मचा रहे युवाओं को कोरोना के प्रोटोकॉल समझाने की कोशिश की, तो कुछ युवा सिविल ड्रेस में पहुंचे एएसपी साहब के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करने लगे, जिसके बाद पूरन झा ने हाथ में पिस्टल निकाल लिया, वीडियो देखिये।

Read Also – मुख्तार अंसारी को रास्ते में ही बम से उड़ाने की थी साजिश, बिहार के विधायक ने 50 लाख की दी थी सुपारी!