army

बताया जा रहा है कि नशे में धुत जवान अपनी पत्नी अनिता के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया।

बिहार के बेतिया में सेना के एक जवान ने नशे में धुत होकर अपनी लाइसेंसी राइफल से फायरिंग की, नरेश साह नामक जवान ने अपनी पत्नी समेत 3 लोगों को दोनाली से गोली मार दी, तीनों महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला
पुलिस के अनुसार गोली आरोपित की पत्नी के अलावा पड़ोसी की एक महिला और एक 15 वर्षीय लड़की को लगी है, सभी घायलों को इलाज के लिये जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरवत गांव की है।

पिटाई से बचने के लिये
बताया जा रहा है कि नशे में धुत जवान अपनी पत्नी अनिता के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पत्नी घर से बाहर निकल गई, वो गांव की महिलाओं के बीच जाकर छिप गई, गुस्से में आर्मी जवान ने घर के अंदर से अपनी लाइसेंसी दोनाली निकाली और महिलाओं पर गोली चला दी, फायरिंग की इस घटना में गांव की महिलाओं के साथ उसकी पत्नी को भी गोली लगी, पत्नी के अलावा गांव की एक महिला पालमती देवी को भी गोली लगी, गांव की एक लड़की काजल भी घायल हो गई।

छुट्टी पर घर आया था जवान
आरोपित जवान नरेश साह की पत्नी ने बताया कि आरोपित लगातार उसके साथ मारपीट करता है, रविवार को भी शराब के नशे में धुत होकर वो उसके साथ मारपीट कर रहा था, जिसके बाद ये घटना घटी, आरोपित जवान दिल्ली में तैनात है और छुट्टी पर घर आया हुआ था, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है तथा जवान की लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली है।

Read Also – DM सुहास की पत्नी रह चुकी है मिसेज इंडिया, मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर चलवा दी थी JCB