devar

महिला थाना प्रभारी ने ये भी बताया कि महिला अपने दो बच्चों के साथ गांव में अकेली रहती है, क्योंकि उसका पति दूसरे राज्य में एक निजी कारखाने में काम करता है।

बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को 22 वर्षीय गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है, बक्सर की एक कोर्ट ने रविवार को दोनों आरोपियों गोलू चौहान (20 साल) और लालजी चौहान (19 साल) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बच्चों के सामने गैंगरेप
पुलिस ने कहा कि महिला के दो नाबालिग बच्चों जिनमें एक बेटा और एक बेटी है, रात करीब 1 बजे महिला के साथ दोनों आरोपी रेप कर रहे थे, तभी दोनों बच्चे जग गये, दोनों चीखने-चिल्लाने लगे, woman जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी, इसके बाद वहां से आरोपित फरार हो गये, लेकिन सुबह पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

मुकदमा दर्ज
इस वारदात की एफआईआर बक्सर के महिला थाने में दर्ज की गई है, महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने कहा कि गैंगरेप के दौरान आरोपी गोलू ने महिला को पकड़ रखा था, woman4 जबकि दूसरे आरोपित लालजी ने महिला का गला दबा रखा था, ताकि वो चिल्ला ना सके, गर्मी की वजह से महिला के घर का मेन गेट खुला था, इसी का फायदा उठाकर दोनों आरोपित घर में घुसे और महिला के साथ दुष्कर्म किया, स्थानीय अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया है, रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

पति दूसरे राज्य में रहता है
महिला थाना प्रभारी ने ये भी बताया कि महिला अपने दो बच्चों के साथ गांव में अकेली रहती है, क्योंकि उसका पति दूसरे राज्य में एक निजी कारखाने में काम करता है, woman वहीं सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आरोपित ने महिला को पहले भी परेशान किया था या नहीं, उन्होने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

(नोट- यौन उत्पीड़न से संबंधित मामलों पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक पीड़िता की निजता की रक्षा के लिये उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।)

Read Also – बच्चा ना होने पर पति ने गर्म रॉड से जलाया पत्नी का प्राइवेट पार्ट, पार कर दी सारी हदें