Bihar5

मामले की जानकारी देते हुए कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, कि यहां पर एक नाबालिग लड़की की शादी कराई जा रही है, तुरंत ही पुलिस ने एक्शन लिया।

बिहार के कैमूर जिले से नाबालिग युवती की शादी करने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, बताया जा रहा है कि दो आरोपी राजस्थान तथा एक गुजरात का रहने वाला है, पुलिस के एक्शन के बाद लड़की के माता-पिता दोनों फरार हो गये हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस की छापेमारी
पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की के माता-पिता को गिरफ्तार करने के लिये जगह-जगह छापेमारी कर रही है, ये मामला बुधवार देर शाम भभुआ के वार्ड नंबर 7 का है, marraige45 जहां पर 15 साल की नाबालिग लड़की की शादी 27 साल के युवक से हो रही थी।

पुलिस को सूचना
इस शादी की सूचना किसी ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंचकर शादी रुकवाई, मौके से पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन लड़की के घर वालों को जैसे ही पुलिस के आने की भनक लगी, वो लोग तुरंत मौके से फरार हो गये, आरोपी लड़के ने कहा कि उसे नहीं मालूम था कि लड़की नाबालिग है।

पुलिस का एक्शन
मामले की जानकारी देते हुए कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, कि यहां पर एक नाबालिग लड़की की शादी कराई जा रही है, तुरंत ही पुलिस ने एक्शन लिया, शादी को रुकवाया, मौके से पुलिस 3 लोगों को गिरफ्तार की है, जिसमें दो राजस्थान और एक गुजरात के हैं। पुलिस ने कहा कि चूंकि लड़की नाबालिग है, इसलिये उसके माता-पिता के खिलाफ भी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है, उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी चल रहा है, गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, बच्ची को कोर्ट में बयान कराया जाएगा, कोर्ट के आदेश के बाद लड़की को चाइल्ड लाइन या फिर परिजनों को सौंपा जाएगा।

Read Also – हनी सिंह की पत्नी ने खोला हनीमून पर बंद कमरे में हुई हरकतों का राज, 10 साल बाद बताया सच