Sunday, April 18, 2021

शादीशुदा महिला की करतूत, पहले 9 ससुरालियों को दी जहर, फिर ननदोई संग फरार!

रेशमा के पहले पति की मौत हो चुकी थी, इसके बाद उसकी दूसरी शादी पति के छोटे भाई से कर दी गई, लेकिन फिर रेशमा अपने ननदोई लोहकन खान के प्यार में पड़ गई।

एमपी के भिंड जिले के सिमार गांव में करीबी रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला उजागर हुआ है, यहां एक शादीशुदा महिला ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है, महिला ने पहले ससुराल के 9 लोगों को खाने में जहर दे दिया, फिर ननदोई के साथ भाग गई, फिलहाल परिवार के लोगों का ग्वालियर में इलाज चल रहा है, महिला का नाम रेशमा है, भिंड पुलिस ने रेशमा और उसके प्रेमी लोहकन खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रेशमा के पहले पति की मौत हो गई थी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेशमा के पहले पति की मौत हो चुकी थी, इसके बाद उसकी दूसरी शादी पति के छोटे भाई से कर दी गई, लेकिन फिर रेशमा अपने ननदोई लोहकन खान के प्यार में पड़ गई, दोनों के बीच शारीरिक संबंध था, दोनों इस रिश्ते को आगे बढाना चाहते थे, लेकिन इसमें ससुराल वाले आड़े आ रहे थे, रेशमा ने लोहकन के साथ मिलकर एक प्लान तैयार किया, ताकि ससुराल के सभी लोगों को रास्ते से हटाया जा सके।

पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा
रेशमा ने लोहकन के साथ मिलकर बनाये प्लान को अंजाम देने के लिये सही समय का इंतजार किया, मौका पाते ही ससुराल के सभी लोगों के खाने में जहर मिला दिया, फिर ससुराल के लोग बेसुध हो गये, तो प्रेमी के साथ भाग गई, पड़ोसियों ने जब घर में काफी देर तक कोई हलचल नहीं देखी, तो अंदर जाकर देखा, तो पूरा मामला खुला।

पुलिस कर रही छापेमारी
पड़ोसियों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को इलाज के लिये मेहगांव अस्पताल भेजा, Couple जिसके बाद गंभीर हालत के मद्देनजर सभी को ग्वालियर इलाज के लिये रेफर कर दिया गया, पुलिस दोनों आरोपित की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

Read Also – सुहागरात से पहले पति के फोन की घंटी बजी, पत्नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी, फिर…

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles