woman3

महिला ने कहा कि उसकी शादी घर वालों ने तय की थी, पति एक बड़े बैंक में काम करता है, शादी के बाद से ही पति ने पत्नी से दूरी बना ली।

आईटी हब बंगलुरु में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां शादी के 3 साल बाद महिला को पता चला कि उसका पति गे है, दरअसल शख्स ने अपने घर वालों के दबाव में शादी तो कर ली, लेकिन 3 साल बीत जाने के बाद भी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाता था, पति के दूर-दूर रहने से पत्नी बेहद परेशान थी, ऐसे में उसे अपने पति पर शक होने लगा, जिसके चलते एक दिन पति का फोन खंगाला, तो मामले का खुलासा हुआ।

महिला ने लिया ये फैसला
28 वर्षीय पीड़िता महिला बंगलुरु की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है, महिला ने गे डेटिंग ऐप्स पर अपने पति की प्रोफाइल देखने के बाद उससे तलाक मांगा है, उसने महिला हेल्पलाइन पर भी शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद बसवनागुड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक की याचिका दायर करने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि महिला ने जून 2018 में 31 वर्षीय शख्स से शादी की थी, ये पति की दूसरी शादी थी, महिला का आरोप है कि पति गे है, शादी के समय उसने पत्नी से ये जानकारी छुपाई, उसके साथ धोखा किया।

शादी के बाद से ही बनाने लगा बहाने
महिला ने कहा कि उसकी शादी घर वालों ने तय की थी, पति एक बड़े बैंक में काम करता है, शादी के बाद से ही पति ने पत्नी से दूरी बना ली, जब महिला उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिये कहती, तो वो बोलता कि उसकी पहली पत्नी ने उसे धोखा दिया है, वो अभी तक सदमे से नहीं निकल पाया है। दिन ब दिन दोनों के रिश्ते और बिगड़ते चले गये, सच तो ये था कि महिला का पति गे था, लेकिन इस बात को छिपाने के लिये उसने पति से लड़ाई-झगड़े शुरु कर दिये, यहां तक कि वो बात-बात पर पत्नी पर चिल्लाने लगता, उस पर बेहूदा आरोप भी लगाने शुरु कर दिए।

फोन से खुला पति का राज
कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान महिला का शक अपने पति पर और गहरा गया, जिसके बाद उसने उसका फोन चेक करना शुरु कर दिया, फोन चेक करते ही महिला के होश उड़ गये, महिला ने देखा कि उसके पति ने गे डेटिंग ऐप्स पर अपनी प्रोफाइल बना रखी है, वो कई लोगों के साथ चैट भी कर रहा था। Couple जिसके बाद लॉकडाउन हटने के बाद उसने पति के खिलाफ महिला हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई, हालांकि शुरुआत में शख्स ने अपने यौन रुझीन को स्वीकार करने से इंकार कर दिया, लेकिन फिर उसने माना कि उसने अपनी प्रोफाइल गे डेटिंस ऐप्स पर डाल रखी है।

Read Also – मां से मिलाने के बहाने पत्नी को ले गया, शारीरिक संबंध बनाया, फिर ले ली जान