Friday, April 23, 2021

सुहागरात से पहले पति के फोन की घंटी बजी, पत्नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी, फिर…

कपिल ने बताया कि इसके बाद जब उसने उस नंबर पर फोन किया, तो रमेश नाम के शख्स ने उन्हें बताया कि उसका और सोनिया का 7 साल से अफेयर चल रहा था।

साइबर सिटी बंगलुरु में 31 वर्षीय एक नवविवाहित युवक को तब झटका लगा, जब उसने सुहागरात से ठीक एक दिन पहले अपनी पत्नी का पोर्न वीडियो अपने मोबाइल पर देखा, किसी गैर मर्द के साथ अपनी पत्नी को शारीरिक संबंध बनाते देख युवक ने युवती से शादी तोड़ दी। आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

क्या है मामला
दरअसल चिक्कामगलुरु के रहने वाले कपिल (काल्पनिक नाम) ने बीते साल जून महीने में सोनिया (बदला नाम) से सगाई की थी, फिर नवंबर में शादी की तारीख तय हुई, कपिल जहां एक प्राइवेट फर्म में काम करते हैं, तो उनकी पत्नी सरकारी नौकरी करती थी, कपिल ने बताया कि उन्होने सगाई में 1.20 लाख और शादी में 7.60 लाख रुपये खर्च किये, लेकिन सुहागरात से एक दिन पहले उनके फेसबुक मैसेंजर पर एक नंबर से उनकी पत्नी के दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाते हुए कई तस्वीरें आई।

पत्नी का अफेयर
कपिल ने बताया कि इसके बाद जब उसने उस नंबर पर फोन किया, तो रमेश नाम के शख्स ने उन्हें बताया कि उसका और सोनिया का 7 साल से अफेयर चल रहा था, दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे, कपिल ने कहा कि उसे रमेश ने बताया कि सोनिया की सगाई के बाद भी उन दोनों के बीच संबंध बना हुआ था। इसके बाद कपिल ने कहा, कि जब उसे रमेश की बातों पर भरोसा नहीं हुआ, तो उसने सोनिया और खुद के अंतरंग पलों के वीडियो उसके मोबाइल नंबर पर भेज दिया, जिसे देखकर उससे पैरों तले जमीन खिसक गई।

पुलिस में शिकायत
कपिल ने कहा कि इसके बाद उसने रमेश और सोनिया के बीच हुई बातचीत और तस्वीरों के साथ हसन पुलिस थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया। कपिल के मुताबिक सोनिया उसे छोड़ने के लिये तैयार थी, क्योंकि वो रमेश के साथ रहना चाहती थी, जबकि सोनिया के परिवार वाले उसका रिश्ता मेरे साथ रखना चाहते थे। कपिल ने आरोप लगाया कि थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद सोनिया के मामा ने उसे बताया कि सोनिया ने मामला पुलिस तक पहुंचने पर सुसाइड करने की धमकी दी है, कपिल ने कहा कि इसके लिये भी सोनिया मेरे परिवार को जिम्मेदार बता रही है।

Read Also – अवैध संबंधों का शक, 5 घंटे करता रहा इंतजार, फिर मारी पत्नी को गोली!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles