Wednesday, May 12, 2021

जेल से रिहा होते ही गरजे अर्णब गोस्वामी, उद्धव ठाकरे को ललकारा, वीडियो हो रहा वायरल!

बीजेपी खुलकर अर्णब गोस्वामी के समर्थन में नजर आ रही है, उनकी रिहाई के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडण्वीस ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है।

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फिर ललकारा है, उन्होने कहा कि मैं उद्धव ठाकरे को डिबेट के लिये चैलेंज देता हूं, वो पिछले कुछ दिनों से मुंबई की तलोजा जेल में बंद थे, रिहाई के बाद अर्णब वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाते दिखे। इसके साथ ही उनके ईद-गिर्द समर्थकों का भारी हुजूम था, ये नजारा किसी बड़ी पॉलिटिकल रैली से कम नहीं था।

गलत तरीके से गिरफ्तारी
अर्णब गोस्वामी ने कहा कि सरकार ने मेरी गलत तरीके से गिरफ्तारी करवाई थी, मुझे नहीं लगता कि ये मीडिया को दबा पाएगा, सीएम उद्धव ठाकरे को मेरी पत्रकारिता से दिक्कत है, तो उन्हें इंटरव्यू देना चाहिये, मैं उन्हें डिबेट के लिये चैलेंज देता हूं, किसी भी मंच पर वो मुझ से बहस कर सकते हैं।

बीजेपी अर्णब के सपोर्ट में
बीजेपी खुलकर अर्णब गोस्वामी के समर्थन में नजर आ रही है, उनकी रिहाई के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडण्वीस ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है, उन्होने कहा कि उद्धव सरकार को उसका स्थान दिखा दिया गया है।

कोर्ट ने लगाई थी फटकार
आपको बता दें कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अर्णब की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाई थी, जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा था कि इस तरह से किसी को निजी तौर पर टारगेट नहीं किया जा सकता, उन्होने कहा कि अगर अभिव्यक्ति की आजादी को खतरा होगा, तो अदालत को हस्तक्षेप करना ही पड़ेगा, महाराष्ट्र सरकार को नसीहत देते हुए कोर्ट ने कहा था कि अगर किसी बात से परेशानी है, तो टीवी के तंज को इग्नोर भी किया जा सकता है, इससे चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles