woman5

एडिशनल एसपी गोपाल खांडेल ने बताया कि मामला जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की है, यहां एक युवती का शव पप्पू गढेवाल के घर में पाया गया था।

एमपी के जबलपुर में एक सनकी आशिक ने एक युवती की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दिया, बात इतने में ही नहीं रुकी, सिरफिरे शख्स ने दरिंदगी की हद पार करते हुए युवती के प्राइवेट पार्ट में मिर्च भर दिया, घटना के बाद फरार आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया है, फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

कहां का है मामला
एडिशनल एसपी गोपाल खांडेल ने बताया कि मामला जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की है, यहां एक युवती का शव पप्पू गढेवाल के घर में पाया गया था, शव के पास एक भारी पत्थर पड़ा हुआ था, जिस पर खून के निशान थे, युवती के सिर को इसी पत्थर से कुचला गया था।

प्राइवेट पार्ट में मिर्च
इसके साथ ही युवती के प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाली गई थी, शव के पास एक कागज पर लिखा हुआ था, प्यार में धोखा, जिसके नीचे वीरा नाम लिखा हुआ था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की, तो पता चला कि पीड़िता का वीरा नाम के शख्स से बातचीत होती थी, आस-पास के लोगों ने बताया कि उन्होने आखिरा बार पीड़िता को उसके साथ रहने वाले पप्पू गढेवाल के साथ देखा था, पुलिस की टीम पप्पू की तलाश में जुट गई, हत्या के कुछ ही घंटों बाद उसे पकड़ लिया गया।

आरोपित का कबूलनामा
पूछताछ में उसने कबूला कि हत्या उसने ही की है, आरोपित ने बताया कि पीड़िता कई बार मना करने के बाद भी दूसरे युवकों से बात करना बंद नहीं कर रही थी, बार-बार मायके चली जाती थी, dead body जिससे तंग आकर उसने पीछा छुड़ाने की योजना बनाई और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। आरोपित ने कहा हत्या के बाद वो रोज की तरह सुबह अपने काम पर चला गया था।

Read Also – दहेज नहीं लाने पर पत्नी के नाजुक अंग को सिगरेट से दागा, बीयर की बोतल डाल दी