Video

पंडरी के रहने वाले एक अधेड़ शख्स को फेसबुक पर एलेक्स कविता नाम की युवती ने पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसे उसने सहजता से एक्सेप्ट कर लिया।

छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर में एक अधेड़ व्यक्ति को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने और बाद में अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है, सिविल लाइन पुलिस आईटी एक्ट और ब्लैकमेलिंग की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, पुलिस के अनुसार एलेक्स कविता नाम की युवती ने पंडरी निवासी अधेड़ व्यक्ति को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने तथा ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है।

पांच लाख रुपये की मांग
ये घटना दो दिन पहले की है, पीड़ित शख्स ने बताया कि युवती ने पहले फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, जिसको उसने स्वीकार कर लिया, Woman (3) इसके बाद अज्ञात युवती ने अधेड़ शख्स को वीडिया कॉल किया, फिर उससे 5 लाख रुपयों की मांग की।

वीडियो बनाने का आरोप
पंडरी के रहने वाले एक अधेड़ शख्स को फेसबुक पर एलेक्स कविता नाम की युवती ने पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसे उसने सहजता से एक्सेप्ट कर लिया, woman इसके बाद मैसेज के जरिये दोनों में बातचीत होने लगी, इस दौरान पीड़ित व्यक्ति का व्हाट्सएप्प नंबर ले लिया, दो दिन पहले युवती ने व्हाट्सएप्प पर वीडियो कॉल किया और उस वीडियो को एडिट कर अश्लील वीडियो बना दिया, पीड़ित को ब्लैकमेल करने लगी, आरोपित ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अधेड़ शख्स से 5 लाख रुपये की डिमांड की है।

थाने में शिकायत
लगातार प्रताड़ना और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़ित ने रायपुर के सिविल लाइन थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की, पुलिस ने उसकी शिकायत पर धारा 384 और आईटी की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। women पुलिस ने कहा कि वीडियो को टेंपरिंग किया गया है, अकसर ऐसे मामलों में शातिर वीडियौ और तस्वीर की टेंपरिंग कर उसे अश्लील वीडियो की शक्ल दे देते हैं, प्रथम दृष्टया इस मामले में भी ऐसा ही लग रहा है, सिविल लाइन थाना प्रभारी आर के मिश्रा के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति की तस्वीर वीडियो को एडिट कर अश्लील बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग की गई है, मामले में साइबर सेल की तकनीकी रुप से मदद ली जा रही है, जांच के बाद आगे एक्शन लिया जाएगा।

Read Also – अवैध संबंधों की वजह से खूनी खेल, पत्नी ने देवर के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाया!