racket

पुलिस के अनुसार कथित देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार 4 लड़कियों में 2 पश्चिम बंगाल की है, जबकि एक लड़की बिहार और एक यूपी की रहने वाली है।

हरियाणा के जींद जिले में पुलिस ने अवैध सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, महिला थाना पुलिस ने गोहाना रोड स्थित एक होटल में छापेमारी कर कथित सेक्स रैकेट का खुलासा किया है, मामले में 4 युवतियों समेत 7 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने बताया कि मामले में गिरफ्तार युवक-युवतियों समेत करीब 12 लोगों के खिलाफ वेश्यावृत्ति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गुप्त सूचना
पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना मिलने पर महिला थाना की प्रभारी गीता देवी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, प्राप्त सूचना की पुष्टि के लिये गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात होटल में पहले फर्जी ग्राहक भेजा गया, सेक्स रैकेट चलने की पुष्टि होने पर छापेमारी की कार्रवाई की गई, उन्होने बताया कि मामले में होटल के मैनेजर अजय को भी गिरफ्तार किया गया है।

4 में से 2 लड़कियां बंगाल की
पुलिस के अनुसार कथित देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार 4 लड़कियों में 2 पश्चिम बंगाल की है, जबकि एक लड़की बिहार और एक यूपी की रहने वाली है, पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि राजू नामक व्यक्ति रैकेट में दलाल का काम करता था, जो अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

न्यायिक हिरासत में भेज दिया
वहीं रैकेट का मुख्य सरगना भारती तथा भास्कर को बताया जा रहा है, गीता देवी ने कहा कि मामले में गिरफ्तार 7 लोगों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, उन्होने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है।

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर