note1

ये करोड़ों रुपये दिल्ली से गुजरात ले जाया जा रहा था, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, साथ ही दावा किया जा रहा है कि ये हवाला का रुपया है।

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पुलिस ने दिल्ली से गुजरात जा रही एक कार से कई करोड़ रुपये कैश बरामद किये हैं, जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने शनिवार को नेशनल हाइवे 8 पर एक्शन लेते हुए 4.5 करोड़ रुपये कैश जब्त किया है, हवाला की काली कमाई के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

हवाला का रुपया
माना जा रहा है कि ये करोड़ों रुपये दिल्ली से गुजरात ले जाया जा रहा था, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, साथ ही दावा किया जा रहा है कि ये हवाला का रुपया है। डीएसपी मनोज सांवरिया ने बताया कि फिलहाल पैसे जब्त कर लिये गये हैं, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, शुरुआती जानकारी के अनुसार ये हवाला से जुड़ा हुआ मामला प्रतीत हो रहा है, हालांकि पुलिस अभी मौके पर कार्रवाई में लगी हुई है, आरोपियों को थाने लाया गया है।

बैंकों से मंगवानी पड़ी मशीन
थाने में इतने रुपयों की गिनती करने में परेशानी हो रही थी, सो पैसों की गिनती के लिये बैंकों से मशीनें मंगवानी पड़ी, इसके बावजूद नोट गिनने में ही सुबह से शाम हो गये, जब्त किये गये रुपयों की गिनती की गई, आरोपियों से आगे पुलिस पूछताछ कर रही है।

बॉर्डर पर गांव
जिस कार नंबर DL8CA X3573 से ये पैसा जब्त किया गया है, उस कार को भी जब्त कर लिया गया है, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, आपको बता दें कि बिछीवाड़ा थाना गुजरात की हिम्मत नगर बॉर्डर पर स्थित है, rupees1 एनएच यहीं से गुजरता है, हमेशा यहां से तस्करी और दो नंबरी कालाबाजारी के माल यहीं से निकलते हैं और बिछीवाड़ा थाना पुलिस यहां पहरा देते रहती है।

Read Also – पत्नी के कैरेक्टर पर पति करता था शक, दो बच्चों की ले ली जान