bhind

लूट के आरोप में पकड़ा गया राहुल अपनी भाभी को पंचायत चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रहा था, जब भिंड पुलिस ने उसे पकड़ा, और कहा कि अब तो तुम्हारी भाभी चुनाव नहीं लड़ पाएगी।

एमपी के भिंड से राहुल राठौर नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है, जो दो साल से बिना किसी डर के लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था, इस अपराध में उसके दो साथी भी मदद करते थे, बताते हैं कि इसकी क्राइम हिस्ट्री सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे, जी हां, पकड़ा गया राहुल कन्नौज के एक ऐसा परिवार से आता है, जिसके कई सदस्यों पर हत्या, लूट और उगाही के करीब 160 मामले दर्ज हैं, जिसे प्रदेश भर के कई थानों की पुलिस ढूंढ रही थी।

भाभी चुनाव जीतेगी
लूट के आरोप में पकड़ा गया राहुल अपनी भाभी को पंचायत चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रहा था, जब भिंड पुलिस ने उसे पकड़ा, और कहा कि अब तो तुम्हारी भाभी चुनाव नहीं लड़ पाएगी, तो राहुल बोला भाभी फिर भी चुनाव जीत जाएगी, लोगों को पता है कि हम जिंदगीभर जेल में नहीं रहेंगे।

पूरे परिवार का कन्नौज में खौफ
बताया जा रहा है कि छिबरामऊ के उस्मानपुर गांव के रहने वाले राहुल राठौर के परिवार ने कन्नौज में आतंक मचा रखा है, उसके 3 भाई पहले से ही जेल की हवा खा रहे हैं, उसका एक और भाई था, जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था।

क्राइम हिस्ट्री
पुलिस जानकारी के अनुसार बदमाश राहुल का सबसे बड़ा भाई धर्म सिंह उर्फ धरमा पर 38 मुकदमे दर्ज है, दूसरे भाई अजय राठौर उर्फ मिटों पर 24 केस है, तीसरे भाई का नाम टिल्लू था, जो पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, टिल्लू इन सब भाइयों में सबसे ज्यादा खूंखार था, उस पर 50 से ज्यादा केस थे, चौथा भाई संजू राठौर है, जिस पर 20 मामले दर्ज हैं, इसके अलावा राहुल के भतीजे मिटों के बेटे पर भी 10 केस दर्ज हैं।

Read Also – देवर के साथ भागी 2 बच्चों की मां, 4 दिन बाद लौटने पर कही ऐसी बात, हर कोई हैरान!