Friday, April 23, 2021

SSR Case: 14 जून को बिल्डिंग में मिस्ट्री लेडी दिखने का दावा, कमरे में दिखा काला बैग लिए शख्स

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के 60 दिन बाद भी नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल्स तक ऐसी सनसनीखेज बातें निकलकर सामने आ रही हैं जो सुशांत की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या साबित कर रही हैं. हालांकि, एक्टर की डेडबॉडी की तस्वीर देखने के बाद ही कुछ लोगों ने इसे हत्या करार दिया था. पर जैसे ही एक्टर के पिता ने एफआईआर दर्ज कराई तो पूरा मामला पलट गया. अब इस मामले में नया मोड़ मिस्ट्री लेडी (Mystery Woman) को लेकर आया है. जी हां, वो मिस्ट्री लेडी जो एक्टर की मौत के वक्त यानि 14 जून को सुशांत की बिल्डिंग में कथित रूप से दिखाई दी है.

बिल्डिंग में कौन थी मिस्ट्री लेडी?
दरअसल, मामले पर रिपब्लिक टीवी ने दावा किया है कि उन्हें घटना वाले दिन की कुछ तस्वीरें और तीन फुटेज मिली हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि, जब पुलिस एक्टर के कमरे में पहुंचती है तो उसी कमरे में एक शख्स काले बैग के साथ नजर आ रहा है और दूसरे वीडियो में वही शख्स बैग लेकर बिल्डिंग से नीचे भागता है औरsushant singh rajput mystery woman जब वापस आता है तो उसके हाथ में काला बैग नहीं होता. जबकि तीसरा वीडियो उस मिस्ट्री लेडी का है जो काले बैग वाले शख्स से बात करके चली जाती है. महिला ने ब्लू स्ट्राइप टॉप पहना हुआ है. पर हैरानी वाली बात ये है कि, ये सारा घटनाक्रम पुलिस के सामने हुआ है. ऐसा चैनल ने दावा किया है.

मास्क से ढका है चेहरा
सामने आए वीडियो में दोनों लोगों की पहचान में इसलिए भी मुश्किल आ रही है क्योंकि इनके चेहरे मास्क से ढके हुए हैं. पर जब चैनल ने इन वीडियोज को लेकर एक्टर के पिता के वकील विकास सिंह से बात की तो उन्होंने इन पर शक जाहिर करते हुए मांग की है कि,sushant singh rajput mystery woman 1 महिला की पहचान की जाए. जानकारी के लिए बता दें, काला बैग वाला वीडियो पिछले दिनों में भी सामने आया था. जिसमें दावा किया गया था कि, सुशांत की मौत के सारे सबूत उस काले बैग में थे लेकिन उसे फेंक दिया गया.

परिवार को आशंका सबूतों से छेड़छाड़
सुशांत सिंह की मौत के मामले में एक्टर के परिवार ने काफी पहले ही सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की आशंका जताई थी. मामले पर मुंबई पुलिस तो 60 दिनों से पूछताछ कर रही है लेकिन कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है. वहीं अब ईडी भी इस मामले की जांच में जुट गई है. पर जो वीडियो चैनल द्वारा सामने लाए गए हैं उनकी सच्चाई क्या है इस बारे में कुछ कहना मुश्किल होगा. पर शायद यही वीडियो अब सुशांत को न्याय दिलाने में मददगार साबित हो सकेंगे. पूरे देश की नजर इस केस पर है और हर कोई मामले से जुड़ा सच जानना चाहता है. तो देखना होगा कि, अब केस में कौनसा नया मोड़ आता है?

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles