arbaaz-merchant

बताया जा रहा है कि अरबाज सेठ मर्चेंट आर्यन ही नहीं बल्कि उनकी बहन सुहाना खान के भी दोस्त हैं, वो एक एक्टर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है, मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शनिवार को एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी की, छापेमारी के बाद एनसीबी टीम ने आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था, सभी से पूछताछ के बाद आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट, तथा मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार किया गया है।

कौन है अरबाज मर्चेंट
ड्रग्स मामले में अरबाज मर्चेंट का नाम सबसे बड़ा माना जा रहा है, कहा जा रहा है कि अरबाज ही शाहरुख के बेटे को क्रूज पर लेकर आये थे, साथ ही अरबाज मर्चेंट अकसर ड्रग्स पार्टियों में जाते रहते हैं, खबर ये भी है कि अरबाज मर्चेंट के फोन की चैट से उनके ड्रग्स कनेक्शन का पता चला है, जिसके बाद एनसीबी इसकी जांच में लगी हुई है, लेकिन आखिर अरबाज मर्चेंट है कौन।

स्टार किड्स से दोस्ती
बताया जा रहा है कि अरबाज सेठ मर्चेंट आर्यन ही नहीं बल्कि उनकी बहन सुहाना खान के भी दोस्त हैं, वो एक एक्टर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, अरबाज को स्टार किड्स के साथ पार्टी करते देखा गया है, सुहाना उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं, कुछ समय पहले खबर आई थी कि अरबाज मर्चेंट पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ के डेट कर रहे हैं।

क्रूज पर पार्टी
मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर पार्टी चल रही थी, एनसीबी से हुई पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने खुद को निर्दोष बताया है, शाहरुख के बेटे के मुताबिक वो सिर्फ पार्टी में मेहमान के तौर पर गये थे, आर्यन के अलावा इसमें 7 लोग और शामिल थे, जिनके नाम नुपुर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जयसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा तथा अरबाज सेठ मर्चेंट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpanday.edits)

Read Also – एक्ट्रेस से कम नहीं है बुमराह की पत्नी, मिस इंडिया के मंच पर आजमा चुकी है किस्मत