मोनालिसा बिग बॉस 10 का हिस्सा रही थी, इस शो में पति विक्रांत सिंह राजपूत तथा मनु पंजाबी जैसे कलाकारों के साथ नजर आई थीं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर से टीवी शो नजर से वापस लौट रही है, इस सीरियल को 10 अक्टूबर से ऑन एयर किया जाएगा, इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करके दी है, मोनालिसा अपनी अदायगी और बोल्ड तस्वीरों को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं, इसके साथ ही निजी जिंदगी के भी चर्चे कम नहीं रहे हैं, एक समय ऐसा था, जब वो बिग बॉस में नजर आई, काफी सुर्खियां बटोरी थी, इस शो में उन्होने अपने प्रेग्नेंसी से जुड़े राज से पर्दा उठाया था।

बिग बॉस 10 का हिस्सा
मोनालिसा बिग बॉस 10 का हिस्सा रही थी, इस शो में पति विक्रांत सिंह राजपूत तथा मनु पंजाबी जैसे कलाकारों के साथ नजर आई थीं, उन्होने लोगों को काफी एंटरटेन भी किया था, monalisa 6 इस दौरान मोनालिसा और मनु पंजाबी को एक-दूसरे के काफी करीब देखा गया था।

प्रेग्नेंसी को लेकर क्या कही थी
शो में मोनालिसा ने मनु पंजाबी के सरेआम चूमा था, जो कि उनके टास्क का हिस्सा था, इसी शो में एक टास्क के दौरान एक्ट्रेस ने अपने प्रेंग्नेट होने की खबर सुनाकर सभी को हैरान कर दिया था, उन्होने घर के कंटेस्टेंट स्वामी ओम से चिल्ला-चिल्ला कर कहा था कि वो मनु के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बिग बॉस के घर में उनके अचानक से प्रेग्नेंट होने की खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया था, तब उनकी शादी भी नहीं हुई थी, हालांकि बाद में ये बात साफ हुई कि उन्होने ये मजाक में कहा था।

विक्रांत से शादी
इसके बाद शो से निकलने से पहले मोनालिसा ने घर में ही ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली, उन्होने शो में ही सात फेरे लिये थे, अब दोनों की शादी को 4 साल हो चुके हैं, फैंस इनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर अकसर सवाल पूछते हैं, 2020 के आखिर में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो जल्द ही खुशखबरी सुनाएगी।

Read Also – गीता कपूर ने कॉपी करके दिखाई मलाइका की चाल, सबके सामने आइटम क्वीन हो गई शर्मिंदा, वीडियो