जया बच्चन गाय और सूअर का मीट खाती हैं, कहती हैं खाने की स्वतंत्रता जरूरी- अमर सिंह

0
250
amar singh on jaya bachchan cow and pork

बॉलीवुड गलियारे में इन दिनों ड्रग्स को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री के लोग ही आपस में भिड़ रहे हैं. हाल ही के दिनों में जब भाजपा सासंद रवि किशन ने राज्यसभा में ये मांग रखी कि, बॉलीवुड के ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ जांच होनी चाहिए तो इस पर जया बच्चन भड़क गई. भले ही जया ने अपने बयान में रवि किशन का नाम नहीं लिया लेकिन इशारों-इशारों में ऐसा कुछ कह दिया जिससे नया बवाल खड़ा हो गया है. जया ने रवि किशन के बयान का पलटवार करते हुए कहा था कि, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं और बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. इस बीच अमर सिंह का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि, जया गाय और सूअर का मीट खाती हैं.

गाय-सूअर का मीट खाती हैं जया– अमर सिंह
समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता अमर सिंह भले ही इस दुनिया में नहीं रहे. लेकिन उनके और बच्चन परिवार के रिश्ते एक समय में बहुत अच्छे हुआ करते थे.amar singh with bachchan अमर सिंह ने जया को लेकर एक खुलासा 2015 में किया था जब वह विंध्याचल मंदिर में दर्शन के लिए आए थे. अमर सिंह के मुताबिक, जब वह एक बार जया के साथ अमेरिका के एक सम्मेलन में शामिल होने गए थे तो वहां जया ने सुअर और गाय का मांस खाया था. हालांकि ये उनके लिए सिर्फ पोर्क और बीफ था.

खाने पर विवाद
अमर सिंह ने जया को ये सब खाते देखा था तो दोनों के बीच बहस हुई थी. अमर सिंह की मानें तो, जया का मानना था कि जिस तरह अभिव्यक्ति की आजादी है उसी तरह खाने की स्वतंत्रता भी होनी चाहिए.Amar-Singh-bachachan family इसके साथ उन्होंने कहा था कि खाने और पहनने को लेकर हत्या जैसी चीजें होना गलत है. लेकिन कोई क्या खा रहा है और क्या पहन रहा है ये सबका अपना मामला है.

इस वजह से रिश्तों में आई दरार
जया बच्चन को समाजवादी पार्टी में शामिल करने वाले अमर सिंह ही थे और जब अमिताभ बच्चन का सब कुछ बर्बाद हो गया था तब अमर सिंह ने ही उन्हें दिवालिया होने से बचाया था. दोनों के बीच के रिश्ते काफी अच्छे और गहरे थे. अमर सिंह की मानें तो दोनों के रिश्ते में दरार की वजह अमिताभ का एक आरोप है.jaya-bachchan-amar-singh जो उन्होंने अनिल अंबानी के घर लगाया था. अमिताभ ने अमर सिंह पर आरोप लगाया था कि मेरे कारण सहारा बोर्ड ने उनके परिवार को निकाला है. उस दिन के बाद से दोनों के रिश्ते में दूरियां ही नहीं बल्कि खटास भी आ गई.

ये भी पढ़ेंः- जब अमर सिंह और बिपाशा बसु के बीच हुई थी गंदी बात, ऑडियो टेप से मचा था बवाल