Wednesday, May 12, 2021

अनुष्का ने बच्चे को जन्म दिया, विराट कोहली बने पापा

कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस देश लौट गये थे, क्योंकि वो अपने पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी अनुष्का के साथ रहना चाहते थे।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहली बार पापा बन गये हैं, उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है, खुद कप्तान ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी है, विराट ने इस जानकारी देने के साथ ही उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से खूब बधाई तथा शुभकामनाएं मिल रही है।

विराट का ट्वीट
कप्तान ने ट्विटर पर लिखा, हमें आपको ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गये हैं, हम आपके प्यार, शुभकामना तथा दुआ के शुक्रगुजार हैं, अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ्य है, हम अपनी जिंदगी के इस नये अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं, हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे।

पैटरनिटी लिव
आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस देश लौट गये थे, क्योंकि वो अपने पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी अनुष्का के साथ रहना चाहते थे, इसलिये उन्होने बीसीसीआई से पैटरनिटी लीव की मांग की थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था।

इटली में शादी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2017 दिसंबर में इटली में शादी की थी, दोनों की शादी में चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे, हालांकि शादी के तुरंत बाद दोनों ने तस्वीरें तथा वीडियोज के जरिये अपनी शादी का ऐलान किया था, इसके बाद दिल्ली तथा मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया था।

Read Also – विराट की पत्नी ने मैग्जीन के लिये दिया बेबी बंप के साथ पोज, ऐसा है अनुष्का का प्रेग्नेंसी अनुभव!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles