monalisa44

मोनालिसा ने बिकिनी में जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, उन्होने लिखा अपनी बिजी लाइफ को भूल जाओ, ये समय रिलैक्स का है…।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली मोनालिसा इन दिनों पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, वहां से वो अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, अब उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें और भी शेयर की है, जिसमें वो बिकिनी में पूल किनारे रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं, वो अलग-अलग तरह के पोज दे रही हैं, काम से फ्री होने का ग्लो उनके चेहरे पर साफ तौर से देखा जा सकता है, इससे पहले उन्होने पिंक कलर की ड्रेस में बीच से तस्वीरें पोस्ट की थी।

बिकिनी तस्वीरें
मोनालिसा ने बिकिनी में जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, उन्होने लिखा अपनी बिजी लाइफ को भूल जाओ, ये समय रिलैक्स का है… एक्ट्रेस ने जिस तरह रिलैक्स वाला कैप्शन लिखा है, ठीक उसी तरह वो पूल किनारे रिलैक्स करती भी नजर आ रही हैं।

पति ने किया कमेंट
एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख भोजपुरी एक्टर और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाये। उन्होने कमेंट बॉक्स में फायर वाली इमोजी पोस्ट की है, शायद वो इसके जरिये कहना चाह रहे हैं कि मोनालिसा ने आग लगा दी।

तस्वीर वायरल
मोनालिसा की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया जाने के सिर्फ 2 घंटे में ही 73 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत की शादी को 4 साल हो चुके हैं, लेकिन उन्हें देखकर लगता है कि वो आज भी गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड ही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Read Also – फोटोशूट के दौरान जरुरी कपड़ा पहनना भूल गई एक्ट्रेस? अब खुद दिया जवाब