Vidya balan main

विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी हैं, दोनों ने 14 दिसंबर 2012 को एक निजी समारोह में सात फेरे लिये थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने राष्ट्रीय पुरस्कार समेत तमाम सम्मान अपने नाम किये हैं, टीवी की दुनिया से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली विद्या बालन ने फिल्मों में भी अपनी धाक जमाई, फिर उन्होने नामी फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है।

तीसरी पत्नी
विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी हैं, दोनों ने 14 दिसंबर 2012 को एक निजी समारोह में सात फेरे लिये थे। हालांकि विद्या से शादी से पहले सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी दूसरी पत्नी कविता को तलाक दिया था, दोनों का तलाक साल 2011 में हुआ था।

बचपन की दोस्त से शादी
कविता से पहले विद्या बालन के पति की शादी उनकी बचपन की दोस्त आरती बजाज से हुई थी, आरती के साथ भी कुछ साल रहने के बाद सिद्धार्थ का तलाक हो गया था। विद्या अपने पति से 5 साल छोटी हैं, दोनों की शादी को 9 साल हो चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी दोनों ने कोई संतान पैदा नहीं की है, सिद्धार्थ रॉय कपूर की पहली दो पत्नियों से भी कोई संतान नहीं है।

प्रेग्नेंसी की अफवाह
वैसे तो कई बार इस तरह की अफवाह उड़ी कि विद्या बालन प्रेग्नेंट है, लेकिन शायद इस कपल ने बिना संतान के ही रहने का फैसला लिया है, वैसे विद्या बालन या सिद्धार्थ ने कभी पैरेंट बनने या ना बनने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

Read Also – मलाइका अरोड़ा ने फिर चढा दिया इंटरनेट का पारा, देखिये लेटेस्ट तस्वीरें