पहली बार अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की ने सुशांत के लिए उठाई आवाज, पोस्ट में की अपील

0
573
ankita lokhande vicky jain

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने पूरे हो चुके हैं. जिस वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टर की यादें शेयर की जा रही है. हर कोई एक्टर को याद कर भावुक हो रहा है और 15 अगस्त को होने वाली एक ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल होने की अपील कर रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स एक्टर की मौत पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. लेकिन इस बीच पहली बार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) ने सुशांत के लिए आवाज उठाते हुए अपील की है.

अंकिता के बॉयफ्रेंड का पोस्ट
यूं तो एक्टर की मौत पर बहुत से सेलेब्स का रिएक्शन आया है लेकिन अब तक अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी. इसके बावजूद अंकिता लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय मांग रही थीं. पर अब जो पोस्ट विक्की ने किया है उस पर ankita lokhande vicky jain photo अंकिता ने भी रिएक्शन दिया है. विक्की ने सुशांत के निधन को दो महीने पूरे होने के बाद एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, ‘आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों’.

अंकिता का रिएक्शन
विक्की की इस पोस्ट पर तमाम फैंस का रिएक्शन आया और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी दिल वाला इमोजी बनाकर कमेंट किया. दूसरी तरफ अंकिता भी एक्टर के निधन को दो महीने पूरे होने पर भावुक नजर आई उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए ankita lokhande vicky jain sushant singh फैंस से 15 अगस्त को सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने और सुशांत के लिए प्रार्थना करने की अपील की है. साथ ही लिखा- ‘आज पूरे दो महीने हो गए सुशांत…और मुझे पता है, तुम जहां भी हो खुश होंगे.’

बहन की आवाज बुलंद
सुशांत सिंह राजपूत अपने बहनों के एक अकेले भाई थे और बहनों से बहुत प्यार करते थे. ऐसे में श्वेता सिंह कीर्ति शुरू से ही बहुत भावुक नजर आ रही हैं और लगातार न्याय दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं. जिसमें अंकिता भी उनका साथ बराबर दे रही है. श्वेता ने ही अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए 15 अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है और सभी से इसमें हिस्सा बनने की अपील की है.