Wednesday, May 12, 2021

वरुण धवन-नताशा दलाल का हनीमून प्लान है बेहद खास, सामने आई पूरी डिटेल!

पहले कहा जा रहा था कि वरुण धवन और नताशा दलाल हनीमून पर नहीं जा पाएंगे, क्योंकि एक्टर को अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में समय देना है।

वरुण धवन और नताशा दलाल सात जन्मों के लिये बंध चुके हैं, बीती शाम दोनों ने अलीबाग में सात फेरे लिये, शादी के बाद दोनों काफी खुश नजर आये, इस बीच दोनों के हनीमून को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है, मुंबई में एक शानदार भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया है, कहा जा रहा है कि दोनों हनीमून मनाने के लिये तुर्की जाने का प्लान बना रहे हैं।

हनीमून प्लान
पहले कहा जा रहा था कि वरुण धवन और नताशा दलाल हनीमून पर नहीं जा पाएंगे, क्योंकि एक्टर को अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में समय देना है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों तुर्की में अपना हनीमून मनाएंगे, एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार हनीमून के लिये दोनों ने एक लग्जरी होटल बुक किया है।

लग्जरी होटल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस्तांबुल में सिरागन पैलेस एक फाइव स्टार होटल है, जो दुनिया का सबसे खूबसूरत और महंगे होटलों में से एक है, समुद्र किनारे स्थित इस आलीशान होटल में हर वो सुविधा है, जो आपके वेकेशन को यादगार बना देगा, बताया जाता है कि ये होटल अपनी खूबसूरती के साथ-साथ महंगे रेट की वजह से भी चर्चा में रहता है, यहां एक रात का किराया 21 हजार से लेकर 80 हजार रुपये तक है, ये दुनिया के सबसे लग्जीरियस रिसोर्ट में से एक है।

लव स्टोरी
वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी की बात करें, तो ये भी काफी दिलचस्प है, दोनों स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे को जानते हैं, स्कूल की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, नताशा पेशे से पैशन डिजाइनर हैं, उन्होने न्यूयॉर्क से पढाई की है, उनके पिता मुंबई के नामी बिजनेसमैन हैं।

Read Also – वरुण धवन ने प्रेमिका के साथ पोस्ट की बेहद खास तस्वीर, लिखी दिल छू लेने वाली बात

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles