urmila

जी कॉमेडी शो में बतौर मेहमान बनकर आई उर्मिला मातोंडकर ने कहा कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने तन्हा- तन्हा गाने के लिये जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी, सच कहूं तो ये मजेदार था।

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में बताया कि अपनी हिट फिल्म रंगीला में उन्होने फेमस ट्रैक तन्हा-तन्हा में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी, इस गाने ने उन्हें जबरदस्त सफलता दिलाई, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार किया, गाने में एक्ट्रेस को बीच के किनारे दौड़ते हुए तथा सफेद गंजी में ट्रैक पर थिरकते देखा गया था।

मजेदार है ये किस्सा
जी कॉमेडी शो में बतौर मेहमान बनकर आई उर्मिला मातोंडकर ने कहा कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने तन्हा- तन्हा गाने के लिये जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी, सच कहूं तो ये मजेदार था, ये अद्वितीय और फ्रेश आइडिया था, हमें कहा गया था कि सोचने और रिसर्च करने के बाद कुछ करना।

कैसे हुआ ये अजीब ड्रेसअप
उन्होने बताया कि हम नेचुरल होना चाहते थे, जब हमें ड्रेस के बारे में बताया जा रहा था तो जैकी ने मुझे अपनी गंजी पहनने के लिये कहा था, मैं थोड़ी हैरानी में थी, लेकिन मैंने इसके बाद आगे बढकर सबकुछ भगवान के हाथों में छोड़ दिया, मुझे जाहिर तौर पर बहुत तारीफ और प्यार मिला, इसलिये ये मेरे लिये अच्छा रहा।

डिजाइनर ड्रेस को किया था मना
गाने के शूट होने तथा उसमें इस्तेमाल की गई ड्रेस के बारे में पहले भी फिल्म के निर्देशक रामगोपाल वर्मा बात कर चुके हैं, उन्होने कहा था कि उर्मिला के लिये जो ड्रेस चुनी गई थी, वो उन्होने रिजेक्ट कर दी थी, उन्होने ये भी बताया था कि जैकी श्रॉफ ने उन्हें गंजी की पेशकश की थी, उर्मिला पर फिल्माया गया गाना तन्हा तन्हा यहां पर जीना… लोगों के बीच हिट रहा।

Read Also – कभी 120 रुपये रोजाना पर होटल में काम करती थी मोनालिसा, आज एक फिल्म के लाखों लेती है