urfi875

उर्फी जावेद ने अपनी ही वॉल पर कुछ समय पहले ये तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में वो यलो कलर की साड़ी और बोल्ड ब्लाउज में नजर आ रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद से लगातार लोगों का अटेंशन पा रही हैं, इसकी वजह है उनके आये दिन सामने आने वाले बोल्ड लुक्स, वैसे अब जो तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उनसे उर्फी ने साबित कर दिया है कि वो साड़ी पहनकर भी बोल्डनेस क्वीन का खिताब अपने पास रख सकती है, दरअसल इस बार उर्फी के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसका उन्हें भी अंदाजा नहीं था, क्योंकि साड़ी में पोज देते हुए तेज हवा की वजह से वो ऊप्पस मोमेंट का शिकार हो गई।

छत पर दे रही थी पोज
उर्फी जावेद ने अपनी ही वॉल पर कुछ समय पहले ये तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में वो यलो कलर की साड़ी और बोल्ड ब्लाउज में नजर आ रही हैं, वो छत पर पोज दे रही है, लेकिन इस फोटोशूट के दौरान तेज हवा में उनकी साड़ी का पल्लू लहराते हुए आगे आ गया, इन तस्वीरों को देखकर आप उर्फी की तारीफ भी करेंगे, कि उन्होने काफी बेहतरीन तरीके से इस परेशानी को संभाल लिया।

शूट की असलियत
इन दो तस्वीरों के साथ ही उर्फी ने इसी गेटअप में कुछ और तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिनमें वो हर तस्वीर में परफेक्ट नजर आ रही हैं, इसके बाद उन्होने ये तस्वीरें शेयर करके कैप्शन में लिखा है, हवा वाले दिन के शूट की सच्चाई, इसके साथ ही उन्होने आंख मारने वाला इमोजी बनाया है, तस्वीर में उनके बाल काफी उड़ते हुए तथा चेहरा बहुत घबराया हुआ नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तस्वीरों में वो ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं।

अजीब फैशन बना स्टाइल
आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन की वजह से सुर्खियों में छायी रहती हैं, वो कभी मोजे से तो कभी पुरानी जींस के कपड़े पहनती हैं, उनकी इन स्टाइल की वजह से उनकी तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल होती है, हालांकि कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

Read Also – जिसमें पत्नी समेत सवार थे बिपिन रावत, सेना का सबसे सुरक्षित हेलीकॉप्टर, जानिये खासियत