urfi javed

उर्फी जावेद ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में उर्फी ने लहंगा चोली पहनकर अपने शरीर पर बना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस फेम उर्फी जावेद घर के बाहर आने के बाद लगातार फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, उर्फी बिग बॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिये अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, फिर से एक बार उर्फी अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में है।

लहंगा चोली
उर्फी जावेद ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में उर्फी ने लहंगा चोली पहनकर अपने शरीर पर बना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, वीडियो में उर्फी ने वेलवेट कलर के लहंगा चोली में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस का ये वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो रहा है, उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं, उर्फी के इस वीडियो को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सक्रिय
उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, फोटो में उर्फी ने ब्लू कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं, इस तस्वीर में वो अपनी पीठ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

तस्वीर के साथ कैप्शन
तस्वीर पोस्ट करते हुए उर्फी ने लिखा ये मेनू बहुत मजेदार था, हां मेरी पीठ पर दानों तथा उनके निशान हैं, मैं इसे आसानी से एडिट कर सकती ती, पर मैं ऐसा नहीं करुंगी, मेरे पीठ के मुंहासों तथा निशानों पर समाचार लेख आये हैं, किसी के पास भी परफेक्ट शरीर, चेहरा या त्वचा नहीं होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

Read Also – जींस ऊपर चढाना भूल गई मलाइका अरोड़ा, रेस्टोरेंट से निकल गई बाहर, शर्म से हो गई पानी-पानी